बड़े मियां छोटे मियां में खलनायक का किरदार निभायेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन

फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी

बड़े मियां छोटे मियां में खलनायक का किरदार निभायेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया। फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने ये घोषणा की कि पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म का हिस्सा हैं।

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में खलनायक का किरदार निभाते नजर आयेंगे। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की मुख्य भूमिका है। अब इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हो गयी। वह इस फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आयेंगे।

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया। फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने ये घोषणा की कि पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म का हिस्सा हैं। बड़े मियां छोटे मियां के इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही जैकी भगनानी ने लिखा- इसे हम कहते हैं बिग स्क्रीन, बड़ा एंटरटेनमेंट। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अब हम पृथ्वीराज का स्वागत कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 में शुरू होगी।

अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- बड़े मियां छोटे मियां का परिवार और भी बड़ा हो गया है। इस क्रेजी एक्शन रोलर कोस्टर राइड में आपका स्वागत है पृथ्वीराज। चलो धमाल मचाते हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी पृथ्वीराज सुकुमारन का फिल्म में जोरदार अंदाज में स्वागत किया। उन्होंने लिखा - पृथ्वीराज आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपके साथ इस राइड पर चलने का बेसब्री से इंतजार है'। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मीटरगेज को हेरिटेज संरक्षण : फूलाद से कामलीघाट तक चलेगी रेल कार मीटरगेज को हेरिटेज संरक्षण : फूलाद से कामलीघाट तक चलेगी रेल कार
रेलवे की ओर से मारवाड़ से मावली रेलखण्ड को बॉडग्रेज में परिवर्तित किया जा रहा है। इस पुरानी मीटरगेज लाइन...
कैंसर से बचाव में वैक्सीन कितनी कारगर?
सरकार को काम के लिए 5 साल कम, हमारे काम का कांग्रेस मजा उठाती है: वसुन्धरा राजे
मुंह-गले में छाले, निगलने में दिक्कत, आवाज में बदलाव या शरीर में हो गांठ, हल्के में ना लें, हो सकता है कैंसर
दो स्थानों पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग सील
बिल गेट्स ने बेलीं रोटियां, घी से चुपड़कर खाई
जम्मू-कश्मीर के डोडा में भी जोशीमठ जैसे हालात