लीड और सपोर्टिंग रोल में अंतर नहीं करते हैं जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ इन दिनों फिल्म बाप में काम कर रहे हैं

लीड और सपोर्टिंग रोल में अंतर नहीं करते हैं जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने कहा कि मैं हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहता हूं। मुझे ये कभी परेशान नहीं करता कि मैं हीरो नहीं हूं। मैं ये सोचता हूं मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं ये ज्यादा जरूरी है।

मुंबई ((एजेंसी))। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ का कहना है कि वह कभी लीड और सपोर्टिंग रोल में अंतर नहीं करते हैं। जैकी श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक हो गये हैं।

जैकी श्रॉफ ने बताया कि उन्होंने कभी किसी रोल के लिए मना नहीं किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री मेरे साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करती है क्योंकि शायद फिल्ममेकर जानते हैं कि मैं कभी किसी किरदार के लिए न नहीं कहता। मैं कभी लीड रोल और छोटे रोल में अंतर नहीं करता। फिल्म देवदास में लीड रोल शाहरुख का था पर मुझे चुन्नीलाल का किरदार मिला जो बेहतरीन था। वहीं मिशन कश्मीर में संजय दत्त और ऋतिक रोशन दोनों हीरो थे और मैं एक बुरे आदमी का किरदार निभा रहा था जिसमें मेरे सिर्फ सात सीन थे।

जैकी श्रॉफ ने कहा कि मैं हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहता हूं। मुझे ये कभी परेशान नहीं करता कि मैं हीरो नहीं हूं। मैं ये सोचता हूं मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं ये ज्यादा जरूरी है। जैकी श्रॉफ इन दिनों फिल्म बाप में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और संजय दत्त की भी अहम भूमिका है।

Tags: Bollywood

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत