गेंदबाजी में सुधार कर जीतना चाहेगा भारत

मैच का प्रसारण दोपहर 1.30 बजे से

गेंदबाजी में सुधार कर जीतना चाहेगा भारत

न्यूजीलैंड को पहले वनडे के उसके प्रदर्शन से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। फिन ऐलन ने हैदराबाद में कुछ अच्छे शॉट खेलकर 40 रन बनाये और दूसरे वनडे में वह इस शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलना चाहेंगे।

तिरुवंतकर यरतक। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को दूसरा वनडे जीतकर तीन मैचों की शृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के लिए गेंदबाजों और निचले क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।  रोहित शर्मा की टीम ने पहले वनडे में जीत तो हासिल कर ली, लेकिन हैदराबाद में गेंदबाजों की कमियां खुलकर जाहिर हुई। माइकल ब्रेसवेल ने विस्फोटक शतक जमाकर न्यूजीलैंड को जीत के करीब पहुंचा दिया था, हालांकि वह आखिरी ओवर में आउट हो गये और काम को अंजाम नहीं दे सके।  

दूसरी ओर, न्यूजीलैंड को पहले वनडे के उसके प्रदर्शन से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। फिन ऐलन ने हैदराबाद में कुछ अच्छे शॉट खेलकर 40 रन बनाये और दूसरे वनडे में वह इस शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलना चाहेंगे। साल की शुरुआत शतक के साथ करने वाले डेवन कॉनवे  सिर्फ 10 रन बना सके। कॉनवे को केन विलियम्सन की गैरमौजूदगी में एंकर की भूमिका निभाने के लिये तैयार रहना होगा। यह संभव नहीं कि माइकल ब्रेसवेल और मिचेल सैंटनर क्रमश: सातवें और आवें नंबर पर बल्लेबाजी करे।  

भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार , केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज , शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक। 

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी