कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का दूसरा गाना छेडख़ानियां रिलीज

फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का दूसरा गाना छेडख़ानियां रिलीज

बताया जा रहा है कि फिल्म शहजादा अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ङ्क्षहदी रीमेक है, जिसका निर्देशनर वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने किया है।

मुंबई ((एजेंसी))। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म शहजादा का दूसरा गाना छेडख़ानियां रिलीज हो गया है।

छेडख़ानियां गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में दोनों ने जबरदस्त डांस मूव्स किए हैं। गाने की शुरुआत कार्तिक के परिवार के एक शॉट से होती है, जिसमें मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और अली असगर नजर आए। गाने को अरीजित सिंह और नीकिता गांधी ने गाया है,वहीं इस गाने को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। छेडख़ानियां को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म शहजादा अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशनर वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने किया है। फिल्म में कार्तिक के अलावा कृति सैनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर की भी अहम भूमिका हैं। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर