असर खबर का : विकास अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

अधिकारियों से अतिक्रमण को लेकर समझाइश की , मौहल्लेवासी व वार्ड पंच पति के बीच हुई हल्की नोकझोंक

असर खबर का : विकास अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

अतिक्रमण को हटवाने के लिए करीबन एक दर्जन मौहल्लेवासियों ने विकास अधिकारी को शिकायत की थी। जिस पर मंगलवार को यहां पहुंचे अधिकारियों को उन्हें हटाने के लिए निर्देशित किया।

कवाई।  कस्बे में पंचायत द्वारा सालपुरा वार्ड 12 में इंटरलॉकिंग का कार्य करवाया जा रहा है। इस दौरान आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण एवं गुणवत्ताहीन निर्माण का आरोप लगाते हुए तथा आ रही समस्या को लेकर सोमवार को करीब दर्जन भर लोगों ने अटरू पहुंचकर विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण हटवाने की मांग की थी। जिस पर मंगलवार को अटरू पंचायत समिति के विकास अधिकारी बद्रीलाल मीणा सहित कनिष्ठ अभियंता ने पहुंचकर उक्त कार्य का निरीक्षण करते हुए आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों के साथ समझाइश की व स्थानीय जनप्रतिनिधि, पंचायत कर्मचारियों को रास्ते का अतिक्रमण हटवाने को लेकर निर्देश दिए। इस दौरान मौहल्लेवासी व वार्ड पंच पति के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई। वार्ड निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उनकी कॉलोनी में जिस रास्ते पर इंटरलॉकिंग का कार्य चल रहा है। वहां कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर आम रास्ते पर सीढ़ियां बना ली है। अतिक्रमण को हटवाने के लिए करीबन एक दर्जन मौहल्लेवासियों ने विकास अधिकारी को शिकायत की थी। जिस पर मंगलवार को यहां पहुंचे अधिकारियों को उन्हें हटाने के लिए निर्देशित किया। रास्ते पर सीढ़ियां बन जाने से वहां होकर चौपाया वाहन की आवाजाही नहीं हो पा रही है। मौहल्ले वासियों का कहना है कि जल्द ही अतिक्रमण नहीं हटाया तो उच्च अधिकारियों को शिकायत कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

मैंने मंगलवार को मौके पर जाकर निरीक्षण किया था। जिस हिसाब से उन्होंने शिकायत की थी, उसका समाधान हो गया है। अतिक्रमण हटवाने के लिए मैंने पंचायत को निर्देश दिए हैं, अगर अतिकर्मी अतिक्रमण नहीं हटाता है, तो उस पर पंचायत कार्यवाही करेगी। 
- बद्रीलाल मीणा,विकास अधिकारी, पंचायत समिति, अटरू। 

Tags: saalpura

Post Comment

Comment List

Latest News

आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
इस दौरान 50 से अधिक लोगों व नर्सिंग कर्मियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लिवर से जुड़ी बीमारियों से...
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव