असर खबर का : विकास अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

अधिकारियों से अतिक्रमण को लेकर समझाइश की , मौहल्लेवासी व वार्ड पंच पति के बीच हुई हल्की नोकझोंक

असर खबर का : विकास अधिकारी ने अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश

अतिक्रमण को हटवाने के लिए करीबन एक दर्जन मौहल्लेवासियों ने विकास अधिकारी को शिकायत की थी। जिस पर मंगलवार को यहां पहुंचे अधिकारियों को उन्हें हटाने के लिए निर्देशित किया।

कवाई।  कस्बे में पंचायत द्वारा सालपुरा वार्ड 12 में इंटरलॉकिंग का कार्य करवाया जा रहा है। इस दौरान आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण एवं गुणवत्ताहीन निर्माण का आरोप लगाते हुए तथा आ रही समस्या को लेकर सोमवार को करीब दर्जन भर लोगों ने अटरू पहुंचकर विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण हटवाने की मांग की थी। जिस पर मंगलवार को अटरू पंचायत समिति के विकास अधिकारी बद्रीलाल मीणा सहित कनिष्ठ अभियंता ने पहुंचकर उक्त कार्य का निरीक्षण करते हुए आम रास्ते पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर अधिकारियों के साथ समझाइश की व स्थानीय जनप्रतिनिधि, पंचायत कर्मचारियों को रास्ते का अतिक्रमण हटवाने को लेकर निर्देश दिए। इस दौरान मौहल्लेवासी व वार्ड पंच पति के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई। वार्ड निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उनकी कॉलोनी में जिस रास्ते पर इंटरलॉकिंग का कार्य चल रहा है। वहां कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर आम रास्ते पर सीढ़ियां बना ली है। अतिक्रमण को हटवाने के लिए करीबन एक दर्जन मौहल्लेवासियों ने विकास अधिकारी को शिकायत की थी। जिस पर मंगलवार को यहां पहुंचे अधिकारियों को उन्हें हटाने के लिए निर्देशित किया। रास्ते पर सीढ़ियां बन जाने से वहां होकर चौपाया वाहन की आवाजाही नहीं हो पा रही है। मौहल्ले वासियों का कहना है कि जल्द ही अतिक्रमण नहीं हटाया तो उच्च अधिकारियों को शिकायत कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

मैंने मंगलवार को मौके पर जाकर निरीक्षण किया था। जिस हिसाब से उन्होंने शिकायत की थी, उसका समाधान हो गया है। अतिक्रमण हटवाने के लिए मैंने पंचायत को निर्देश दिए हैं, अगर अतिकर्मी अतिक्रमण नहीं हटाता है, तो उस पर पंचायत कार्यवाही करेगी। 
- बद्रीलाल मीणा,विकास अधिकारी, पंचायत समिति, अटरू। 

Tags: saalpura

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल