ईडी का बेजा इस्तेमाल कर सकती है भाजपा: रामगोपाल

कहा- भाजपा को इतिहास से सीखने की जरुरत

ईडी का बेजा इस्तेमाल कर सकती है भाजपा: रामगोपाल

उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग सोचते हैं कि लोगों को जेल में डालकर, उन्हें आतंकित करके, उन्हें दबाव में लाया जा सकता है। दरअसल, भाजपा के नेताओं ने इतिहास से कुछ सीखा ही नहीं है, न वह सीखना चाहते हैं।

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो.राम गोपाल यादव ने आशंका जतायी कि 2024 के संसदीय चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं को कठघरे में खड़ा करने के लिये कर सकती है। प्रो यादव ने गुरूवार को यूनी(एजेंसी) से कहा कि ईडी जांच के बहाने 2024 के संसदीय चुनाव से पहले विपक्ष के हर बडे नेता को जेल में डाला जा सकता है। लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष के हर नेता को प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग जांच के दायरे में लाकर कार्यवाही की जद में ले लेगा ।

उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग सोचते हैं कि लोगों को जेल में डालकर, उन्हें आतंकित करके, उन्हें दबाव में लाया जा सकता है। दरअसल, भाजपा के नेताओं ने इतिहास से कुछ सीखा ही नहीं है, न वह सीखना चाहते हैं। जब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने विपक्ष के सब नेताओं को जेल मे डाल दिया था, उसके बाद सभी उप चुनाव और आम चुनाव में उनकी पार्टी हार गई थी।       प्रो यादव ने कहा कि हर कोई उस व्यक्ति के इतिहास को जानता है जिसके नेतृत्व में इस तरह की कार्रवाई उत्तर प्रदेश में की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News