ब्रिटेन में बर्फीले तूफान का कहर, स्कूलों को किया गया बंद

हवा के झोंकों के कारण ट्रेनें रद्द

ब्रिटेन में बर्फीले तूफान का कहर, स्कूलों को किया गया बंद

मेट आॅफिस मौसम एजेंसी के एक मौसम विज्ञानी एलेक्स बर्किल ने कहा कि सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र उत्तरी इंग्लैंड और उत्तरी वेल्स है, जहां 50 मील प्रति घंटे (80 किलोमीटर प्रति घंटे) की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के साथ एक फुट (30 सेंटीमीटर) बर्फ भी गिरी।

लंदन। ब्रिटेन में शुक्रवार को एक हफ्ते में दूसरी बार बर्फ और हवा के झोंकों के कारण ट्रेनें रद्द कर दी गईं, कुछ स्कूल बंद कर दिए गए, जबकि एक प्रमुख राजमार्ग पर लोग घंटों फंसे रहे। स्टॉर्म लारिसा नाम की मौसम प्रणाली देश के अधिकांश हिस्सों में आंधी और बर्फीला तूफान लेकर आईं है।

उत्तरी इंग्लैंड और वेल्स सबसे ज्यादा प्रभावित

मेट आॅफिस मौसम एजेंसी के एक मौसम विज्ञानी एलेक्स बर्किल ने कहा कि सबसे ज्यादा प्रभावित क्षेत्र उत्तरी इंग्लैंड और उत्तरी वेल्स है, जहां 50 मील प्रति घंटे (80 किलोमीटर प्रति घंटे) की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के साथ एक फुट (30 सेंटीमीटर) बर्फ भी गिरी। कुछ ड्राइवर उत्तरी इंग्लैंड में ट62 राजमार्ग पर ट्रैफिक के रुकने के बाद अपनी कारों में सात घंटे से अधिक समय तक फंस रहे।

बर्फीले तूफान में फंसी कई गाड़ियां

Read More केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- हम न्यायिक समीक्षा नहीं कर सकते

रिचर्ड मैककार्थी ने कहा कि मैंने बहुत सारी स्पोर्ट्स कारों को देखा। एक जगुआर सड़क पर फंसी हुई थी, जिसके पास में एक फावड़ा भूमि जमीन में फंसा हुआ था और कोई ड्राइवर नहीं था। बहुत सारी लॉरी धीमी गति से चल रही थीं और बर्फ में फंस रही थीं।

Read More शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

Tags: train

Post Comment

Comment List

Latest News