वीरांगनाओं को भाजपा ने इकट्ठा किया, चार साल बाद क्यों मांग रहे नौकरी: गहलोत

गहलोत ने भाजपा नेताओं पर उठाए सवाल

वीरांगनाओं को भाजपा ने इकट्ठा किया, चार साल बाद क्यों मांग रहे नौकरी: गहलोत

विद्याश्रम स्कूल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में शहीदों के आश्रितों को जो पैकेज मिला, वो किसी भी राज्य में नहीं मिला होगा।

जयपुर। पुलवामा शहीदों की पत्नियों की मांग पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सवाल उठाते हुए भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। गहलोत ने भाजपा नेताओं पर वीरांगनाओं को इकट्ठा करते हुए चुनावी साल में टाइमिंग पर भी सवाल उठाए हैं।

विद्याश्रम स्कूल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में शहीदों के आश्रितों को जो पैकेज मिला, वो किसी भी राज्य में नहीं मिला होगा। पैकेज में सिंचित जमीन, पत्नी या पुत्र को नौकरी, सरकार की तरफ से मकान, पेट्रोल पंप, शहीद स्मारक, आर्थिक सहायता आदि दिए गए। शहीद की पत्नी के गर्भ में बच्चा रहते हुए नौकरी आरक्षित कर दी। मेरी जानकारी में आया है कि शहीद की पत्नियों को चुनावी वक्त में भाजपा नेताओं ने इकट्ठा किया। घटना 2019 में हुई तो उस वक्त मांग नहीं करते हुए चार साल बाद मांग क्यों कर रहे हैं। पूरे राज्य और देशवासियों को गुमराह कर रहे हैं। ऐसी हरकतों के लिए जनता इनको आगामी समय में जवाब देगी। ओपीएस के मुद्दे पर कहा कि जब 65 साल तक देश में ओपीएस लागू थी, तब भी देश आधुनिक बनने की ओर आगे बढ़ रहा था। आज हम विश्व गुरु बनने की बात कर रहे हैं, लेकिन पहले अपने देश के परिवारों को सामाजिक सुरक्षा तो दें। संजीवनी घोटाले पर कहा कि इस मुद्दे पर लगातार मीटिंगें ले रहा हूं। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत को आगे आकर गरीबों के पैसे दिलवाने में मदद करनी चाहिए। 

Tags: gehlot BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित मतदान प्रतिशत की बड़ी गिरावट परिणाम को करेगी प्रभावित
पहले चरण में ही मोदी लहर की हवा निकल गई। इसी वजह से जिन विधनसभा क्षेत्रों में भाजपा के विधायक...
माइक्रोसॉफ्ट ने लाँच किया नया एआई टूल, फोटो से वीडियो बनाने में होगी आसानी 
पहला चरण पूरा : दूसरे की बारी, बारह सीटों पर 58% वोटिंग
मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट