वीरांगनाओं को भाजपा ने इकट्ठा किया, चार साल बाद क्यों मांग रहे नौकरी: गहलोत

गहलोत ने भाजपा नेताओं पर उठाए सवाल

वीरांगनाओं को भाजपा ने इकट्ठा किया, चार साल बाद क्यों मांग रहे नौकरी: गहलोत

विद्याश्रम स्कूल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में शहीदों के आश्रितों को जो पैकेज मिला, वो किसी भी राज्य में नहीं मिला होगा।

जयपुर। पुलवामा शहीदों की पत्नियों की मांग पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सवाल उठाते हुए भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। गहलोत ने भाजपा नेताओं पर वीरांगनाओं को इकट्ठा करते हुए चुनावी साल में टाइमिंग पर भी सवाल उठाए हैं।

विद्याश्रम स्कूल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में शहीदों के आश्रितों को जो पैकेज मिला, वो किसी भी राज्य में नहीं मिला होगा। पैकेज में सिंचित जमीन, पत्नी या पुत्र को नौकरी, सरकार की तरफ से मकान, पेट्रोल पंप, शहीद स्मारक, आर्थिक सहायता आदि दिए गए। शहीद की पत्नी के गर्भ में बच्चा रहते हुए नौकरी आरक्षित कर दी। मेरी जानकारी में आया है कि शहीद की पत्नियों को चुनावी वक्त में भाजपा नेताओं ने इकट्ठा किया। घटना 2019 में हुई तो उस वक्त मांग नहीं करते हुए चार साल बाद मांग क्यों कर रहे हैं। पूरे राज्य और देशवासियों को गुमराह कर रहे हैं। ऐसी हरकतों के लिए जनता इनको आगामी समय में जवाब देगी। ओपीएस के मुद्दे पर कहा कि जब 65 साल तक देश में ओपीएस लागू थी, तब भी देश आधुनिक बनने की ओर आगे बढ़ रहा था। आज हम विश्व गुरु बनने की बात कर रहे हैं, लेकिन पहले अपने देश के परिवारों को सामाजिक सुरक्षा तो दें। संजीवनी घोटाले पर कहा कि इस मुद्दे पर लगातार मीटिंगें ले रहा हूं। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत को आगे आकर गरीबों के पैसे दिलवाने में मदद करनी चाहिए। 

Tags: gehlot BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग