सौरभ गांगुली बने विको लेबॉरेटरीज के ब्रांड एंबेसडर

गांगुली विको टरमरिक इन शेव्हिंग क्रीम बेस के ब्रांड एंबेसडर बने है

सौरभ गांगुली बने विको लेबॉरेटरीज के ब्रांड एंबेसडर

साल 2000 के दशक के दौरान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम को जैसे नई उंचाइयों पर ले गए, विको भी वर्षो से अपने अभिनव आयुर्वेदिक और व्यक्तिगत देखभाल करनेवाले अपनी उत्पादों के माध्यम से लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला रहे है।

ब्यूरो/नवज्योति,जयपुर। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली विको लेबोरेटरीज के प्रतिष्ठित उत्पाद विको टरमरिक इन शेव्हिंग क्रीम बेस के नए ब्रांड एंबेसडर है। वे दादा के नाम से भी जाने जाते है। उन्होंने बीसीसीआई प्रबंधन में भी एक प्रशासक के रूप में अपनी उत्कृष्टता की छाप छोड़ी है जो कम महत्वपूर्ण नही है।

साल 2000 के दशक के दौरान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम को जैसे नई उंचाइयों पर ले गए, विको भी वर्षो से अपने अभिनव आयुर्वेदिक और व्यक्तिगत देखभाल करनेवाले अपनी उत्पादों के माध्यम से लोगों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला रहे है। दादा के साथ इस नवीनतम विज्ञापन में पूरी तरह से बताया है कि कैसे विको के उत्पाद लोगों के दैनिक जीवन का हिस्सा बन गए है। किसी के गुनगुनाते दाँतों में दिखती है हमारी चमक, किसी के खिलखिलाती रौनक में आती है हमारी झलकए किसी की खूबसूरती पर जब जब लगते हैं चार चांद तब तब जुबां आता है हमारा नाम हर दिल विको, हर घर विको!

Post Comment

Comment List

Latest News