बालाघाट जिले में प्रशिक्षु विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मृत दो लोगों के शव बरामद

विमान हादसे के कारणों की जांच की जा रही है

बालाघाट जिले में प्रशिक्षु विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मृत दो लोगों के शव बरामद

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के लांजी थाना क्षेत्र के भक्कुटोला क्षेत्र के सघन और नक्सली प्रभावित वन क्षेत्र में कल अपरान्ह एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया।

बालाघाट। महाराष्ट्र की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर जंगल में गिर गया, जिससे उसमें सवार पायलट और एक महिला प्रशिक्षु की मौत हो गयी। उनके शव पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के लांजी थाना क्षेत्र के भक्कुटोला क्षेत्र के सघन और नक्सली प्रभावित वन क्षेत्र में कल अपरान्ह एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया। विमान प्रशिक्षण उड़ान पर था और उसमें पायलट मोहित ठाकुर और महिला प्रशिक्षु रुपशंका सवार थीं। विमान महाराष्ट्र के गोंदिया जिला स्थित प्रशिक्षण केंद्र से उड़ान भरने के बाद बालाघाट के घने जंगल में दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया।

घटना के बाद विमान का मलबा भक्कुटोला क्षेत्र में फैल गया और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी सक्रिय हुयी और दल बल के साथ मौके पर पहुंची। सघन जंगल और पहाड़ी इलाके में विमान का मलबा फैला हुआ था। बताया गया है कि दो सीटर इस विमान में पायलट और महिला प्रशिक्षु सवार थीं। पुलिस बल ने दोनों के शवों को भक्कुटोला के जंगलों से बरामद कर लिया है। विमान हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News