कनाडा के नोवा स्कोटिया में छात्र ने 2 शिक्षकों को मारा चाकू 

पुलिस हिरासत में छात्र

कनाडा के नोवा स्कोटिया में छात्र ने 2 शिक्षकों को मारा चाकू 

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह हथियार से हमले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों को हाई स्कूल भेजा गया। दोनों शिक्षकों के साथ संदिग्ध छात्र को अस्पताल ले जाया गया और छात्र पुलिस हिरासत में है।

ओटावा। कनाडा के नोवा स्कोटिया प्रांत के बेडफोर्ड में चाल्र्स पी एलन हाई स्कूल में पुलिस ने एक छात्र को दो शिक्षकों को चाकू मारने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह हथियार से हमले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों को हाई स्कूल भेजा गया। दोनों शिक्षकों के साथ संदिग्ध छात्र को अस्पताल ले जाया गया और छात्र पुलिस हिरासत में है।

हैलिफ़ैक्स क्षेत्रीय पुलिस ने एक बयान में कहा, ''हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि जिन तीन लोगों को चाकू से घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया उनमें से एक संदिग्ध भी था। हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि तीन व्यक्ति स्कूल के सदस्य है। इसके अलावा हम गोपनीयता और जांच मद्देनजर अन्य विवरण देने में सक्षम नहीं हैं। बयान में कहा गया है कि स्कूल बंद कर दिया गया। पुलिस को स्कूल परिसर की तलाशी पूरी करने की अनुमति दी के बाद छात्रों और कर्मचारियों को जाने दिया गया।

 

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित