कनाडा के नोवा स्कोटिया में छात्र ने 2 शिक्षकों को मारा चाकू 

पुलिस हिरासत में छात्र

कनाडा के नोवा स्कोटिया में छात्र ने 2 शिक्षकों को मारा चाकू 

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह हथियार से हमले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों को हाई स्कूल भेजा गया। दोनों शिक्षकों के साथ संदिग्ध छात्र को अस्पताल ले जाया गया और छात्र पुलिस हिरासत में है।

ओटावा। कनाडा के नोवा स्कोटिया प्रांत के बेडफोर्ड में चाल्र्स पी एलन हाई स्कूल में पुलिस ने एक छात्र को दो शिक्षकों को चाकू मारने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह हथियार से हमले की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों को हाई स्कूल भेजा गया। दोनों शिक्षकों के साथ संदिग्ध छात्र को अस्पताल ले जाया गया और छात्र पुलिस हिरासत में है।

हैलिफ़ैक्स क्षेत्रीय पुलिस ने एक बयान में कहा, ''हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि जिन तीन लोगों को चाकू से घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया उनमें से एक संदिग्ध भी था। हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि तीन व्यक्ति स्कूल के सदस्य है। इसके अलावा हम गोपनीयता और जांच मद्देनजर अन्य विवरण देने में सक्षम नहीं हैं। बयान में कहा गया है कि स्कूल बंद कर दिया गया। पुलिस को स्कूल परिसर की तलाशी पूरी करने की अनुमति दी के बाद छात्रों और कर्मचारियों को जाने दिया गया।

 

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

आदेश के बाद भी कई विद्यालयों में अंकित नहीं शिक्षकों व कर्मचारियों के नाम और पद आदेश के बाद भी कई विद्यालयों में अंकित नहीं शिक्षकों व कर्मचारियों के नाम और पद
अभिभावकों को विद्यालय के स्टॉफ संबंधित जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही है।
भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर
लोकसभा चुनाव-2024 : नामांकन कल से, सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक किया जा सकेगा नामांकन
नाइजीरिया में महिलाओं सहित 87 लोगों का अपहरण
असर खबर का - अब खाली नहीं रहेगी क्लासें, लगेंगे शिक्षक
एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु
शी जिनपिंग ने बैटरी सामग्री संयुक्त उद्यम का किया दौरा