बालिका से छेड़छाड़ के आरोपी को 3 साल का कारावास 

10 हजार का जुर्माना भी लगाया

बालिका से छेड़छाड़ के आरोपी को 3 साल का कारावास 

शहर की पोक्सो क्रम संख्या 5 अदालत ने 12 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़ के एक साल पुराने मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को दोषी करार देते हुए 3 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

कोटा। शहर की पोक्सो क्रम संख्या 5 अदालत ने 12 वर्षीय बालिका से छेड़छाड़ के एक साल पुराने मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को दोषी करार देते हुए 3 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने आरोपी पर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना कैथून मैं आरोपी देवकरण लोधा पुत्र कालू लाल निवासी गणेश कॉलोनी अकलेरा जिला झालावाड़ के खिलाफ उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया था। विशिष्ट लोक अभियोजक सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना कैथून में 4 मार्च 2022 को रिपोर्ट दी थी उसकी पत्नी खेत पर काम करने गई हुई थी। उसकी 12 वर्षीय पुत्री दोपहर 1 बजे कुआं पर गई थी, जहां कुछ देर बाद उसकी पुत्री की चीखने की आवाज सुनकर वह वहां गया, तो उसने देखा आरोपी देवकरण उसकी पुत्री से छेड़छाड़ कर रहा था।

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया। अनुसंधान के दौरान आरोपी को दोषी मानते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया। न्यायाधीश हनुमान प्रसाद की अदालत ने आरोपी को दोषी मानते हुए 3 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है तथा 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग