वंदे भारत ट्रेन के संचालन की तैयारियों पर विजय शर्मा ने की चर्चा

कार्यों की प्रगति पर भी चर्चा की

वंदे भारत ट्रेन के संचालन की तैयारियों पर विजय शर्मा ने की चर्चा

महाप्रबंधक ने उत्तर पश्चिम रेलवे को मिलने वाली पहली वंदे भारत ट्रेन के संचालन और उसके अनुरक्षण की तैयारियों के बारे में चर्चा की।

जयपुर। उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने विभागाध्यक्ष और चारों मंडलों के डीआरएम के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने आगामी समय में उत्तर पश्चिम रेलवे पर संचालित की जाने वाली सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत के संचालन और अनुरक्षण की तैयारियों पर चर्चा की। साथ ही निर्माण परियोजनाओं, विद्युतीकरण और यात्री सुविधाओं के कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। महाप्रबंधक ने उत्तर पश्चिम रेलवे को मिलने वाली पहली वंदे भारत ट्रेन के संचालन और उसके अनुरक्षण की तैयारियों के बारे में चर्चा की। उन्होंने विभिन्न रेलखंडों पर ट्रैक की गति क्षमता को 130/160 किलोमीटर प्रति घंटा तक करने सम्बंधी कार्यों की प्रगति पर भी चर्चा की। 

महाप्रबंधक ने सभी मंडलों पर जारी विद्युतीकरण कार्यों, यात्री व यातायात सुविधा कार्यों की प्रगति रिपार्ट ली। रेलवे स्टेशनों और रेलवे कॉलोनियों में पानी की समुचित व्यवस्था तथा बिजली आपूर्ति के बारे में भी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने यात्री सुविधाओं संबंधित कार्य के साथ-साथ रेलवे ट्रेक कार्यो की मॉनिटरिंग सुचारू रूप से करने को भी कहा है।   

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में