पूरे देश में लगाए जाएंगे मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर: गोपाल राय

कहा- प्रधानमंत्री को लगता है कि देश के अंदर कोई आवाज नहीं उठनी चाहिए

पूरे देश में लगाए जाएंगे मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर: गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि सीबीआई और ईडी आज पिंजरे में कैद पंछी के समान है जिनका काम केवल विपक्ष के नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर के जेल के अंदर बंद करने तक सीमित रह गया है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि उनकी पार्टी 30 मार्च को पूरे देश में 11 भाषाओं में मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगायेगी।

राय ने मंगलवार को बताया कि गैर संवैधानिक तरह से विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, आम आदमी से जुड़े मुद्दों को डाइवर्ट करने की कोशिश की जा रही है और अडानी के मामले में केंद्र कन्नी काटने की कोशिश कर रहा है तो ऐसे में विपक्ष में ही नहीं बल्कि देश के लोगों के मन में भी यह सवाल उठने लगा है की अगर ऐसी ही स्थितियाँ रही तो भारत खतरे की तरफ जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी आज पिंजरे में कैद पंछी के समान है जिनका काम केवल विपक्ष के नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर के जेल के अंदर बंद करने तक सीमित रह गया है। केंद्र सरकार देश के अंदर न्यायपालिका को मुट्ठी में करने की साजिश चल रही है । इन परिस्थितियों को देखते हुए 23 मार्च को आम आदमी पार्टी  ने पूरे देश के अंदर मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे के साथ एक नए अभियान को शुरू किया। उसी अभियान के अगले चरण में आगामी 30 मार्च को मोदी हटाओ और देश बचाओ के नारे के पोस्टर को 11 भाषाओं में पूरे देश में लगाए जाएंगे। यह पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी , मराठी, पंजाबी , मलयालम ,उडिय़ा , कन्नड़ , बांग्ला , गुजराती , उर्दू और तेलुगु भाषाओं में जारी किए गए।

आप के दिल्ली संयोजक ने बताया कि प्रधानमंत्री को ऐसे में लगता है कि देश के अंदर कोई आवाज नहीं उठनी चाहिए इसलिए वह विपक्ष की आवाज को ही खत्म करने में लगे हुए हैं। पूरे देश के अंदर चौतरफा लोकतांत्रिक आवाज के दमन की प्रक्रिया चल रही है। इस पोस्टर को जिस दिन जारी किया गया , उस दिन हमारी पार्टी के लोगो पर सौ से ज्यादा एफआईआर की गई 7 अब आप सौ नहीं हजार एफआईआर करा लीजिये लेकिन अब मोदी हटाओ देश बचाओ का नारा गूजेंगा भी और पूरे देश में फैलेगा भी। अब देश केंद्र की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करेगा।

Read More भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा