पूरे देश में लगाए जाएंगे मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर: गोपाल राय

कहा- प्रधानमंत्री को लगता है कि देश के अंदर कोई आवाज नहीं उठनी चाहिए

पूरे देश में लगाए जाएंगे मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर: गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा कि सीबीआई और ईडी आज पिंजरे में कैद पंछी के समान है जिनका काम केवल विपक्ष के नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर के जेल के अंदर बंद करने तक सीमित रह गया है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि उनकी पार्टी 30 मार्च को पूरे देश में 11 भाषाओं में मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगायेगी।

राय ने मंगलवार को बताया कि गैर संवैधानिक तरह से विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, आम आदमी से जुड़े मुद्दों को डाइवर्ट करने की कोशिश की जा रही है और अडानी के मामले में केंद्र कन्नी काटने की कोशिश कर रहा है तो ऐसे में विपक्ष में ही नहीं बल्कि देश के लोगों के मन में भी यह सवाल उठने लगा है की अगर ऐसी ही स्थितियाँ रही तो भारत खतरे की तरफ जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी आज पिंजरे में कैद पंछी के समान है जिनका काम केवल विपक्ष के नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर के जेल के अंदर बंद करने तक सीमित रह गया है। केंद्र सरकार देश के अंदर न्यायपालिका को मुट्ठी में करने की साजिश चल रही है । इन परिस्थितियों को देखते हुए 23 मार्च को आम आदमी पार्टी  ने पूरे देश के अंदर मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे के साथ एक नए अभियान को शुरू किया। उसी अभियान के अगले चरण में आगामी 30 मार्च को मोदी हटाओ और देश बचाओ के नारे के पोस्टर को 11 भाषाओं में पूरे देश में लगाए जाएंगे। यह पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी , मराठी, पंजाबी , मलयालम ,उडिय़ा , कन्नड़ , बांग्ला , गुजराती , उर्दू और तेलुगु भाषाओं में जारी किए गए।

आप के दिल्ली संयोजक ने बताया कि प्रधानमंत्री को ऐसे में लगता है कि देश के अंदर कोई आवाज नहीं उठनी चाहिए इसलिए वह विपक्ष की आवाज को ही खत्म करने में लगे हुए हैं। पूरे देश के अंदर चौतरफा लोकतांत्रिक आवाज के दमन की प्रक्रिया चल रही है। इस पोस्टर को जिस दिन जारी किया गया , उस दिन हमारी पार्टी के लोगो पर सौ से ज्यादा एफआईआर की गई 7 अब आप सौ नहीं हजार एफआईआर करा लीजिये लेकिन अब मोदी हटाओ देश बचाओ का नारा गूजेंगा भी और पूरे देश में फैलेगा भी। अब देश केंद्र की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करेगा।

Read More 25 लोकसभा सीट : अब तक इन सीटों पर आमने-सामने हुए भाजपा-कांग्रेस उम्मीदवार

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी