घर के क्लेश से परेशान महिला बेटा-बेटी को लेकर कुएं में कूदी   

तीनों की मौत, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

घर के क्लेश से परेशान महिला बेटा-बेटी को लेकर कुएं में कूदी   

विवाह के बाद ससुर रतनलाल, सास सुवादेवी, ननंद शीलादेवी एवं पति रामचंद्र दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। दहेज की मांग को लेकर उससे मारपीट करते थे।

नसीराबाद। निकटवर्ती लोहरवाड़ा में पारिवारिक क्लेश में 30 वर्षीय विवाहिता ने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। कोटड़ी सराणा गांव निवासी मृतका के भाई गोपाल ने सदर पुलिस को रिपोर्ट दी कि बहन भगवती का विवाह लोहरवाड़ा निवासी रामचंद्र जाट के साथ हुआ था।

विवाह के बाद ससुर रतनलाल, सास सुवादेवी, ननंद शीलादेवी एवं पति रामचंद्र दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। दहेज की मांग को लेकर उससे मारपीट करते थे। सोमवार सुबह भी ससुराल पक्ष के आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज की । जिसके चलते वह दोनों बच्चों 10 वर्षीय कुलदीप और 6 वर्षीय दीपिका के साथ लोहरवाड़ा से रामपुरा मार्ग स्थित एक कुएं पर पहुंची और दोनों बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। सदर थानाधिकारी महावीर प्रसाद को इतला मिलने पर मौके पर पहुंचे एवं ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकाला।

इस बीच चिकित्सालय के बाहर मृतका के ससुराल लोहरवाड़ा और पीहर कोटड़ी निवासी रिश्तेदारों व परिचितों की भीड़ लग गई। आरोप-प्रत्यारोप के बाद विवाद गहरा गया।दोनों पक्षों के बीच समझाइश के बाद मृतका का अंतिम संस्कार उसके पीहर कोटड़ी तथा दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार लोहरवाड़ा में करने का निर्णय लिया गया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सात प्रत्याशियों...
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी