हाईटेक नकबजन गिरफ्तार 24 लैपटॉप बरामद

चोरी के लैपटॉप खरीदने वाले दो खरीदार भी पकड़े

हाईटेक नकबजन गिरफ्तार 24 लैपटॉप बरामद

गिरफ्तार निखिल तलवार शराब पीने और क्रिकेट पर सट्टा लगाने का आदी हैं। इन आदतों के चलते उसके परिजन उसे साथ नहीं रखते। इसके पास जब रुपए खत्म हो जाते हैंं तो खुद की बाइक से कॉलोनियों और खासकर पीजी क्षेत्र में निकलता है।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। मानसरोवर थाना पुलिस ने मंगलवार को शातिर हाईटेक नकबजन को गिरफ्तार कर चोरी के लैपटॉप खरीदने वाले दो खरीदारों को भी पकड़ा है। इनसे 24 लेपटॉप बरामद किए हैं। इन्होंने नकबजनी और चोरी की दो दर्जन वारदात कबूल की हैं। आरोपी लग्जरी लाइफ  स्टाइल जीने एवं क्रिकेट सट्टा खेलने के आदी हैं। गिरफ्तार निखिल तलवार (38) मालवीय नगर बगरू, राकेश कुमावत (25) गुर्जर की थड़ी मानसरोवर और शेरसिंह (50) भौंमियों का रास्ता जौहरी बाजार माणक चौक का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण योगेश गोयल ने बताया कि 16 मई, 2023 को परिवादी अभिषेक ने रिपोर्ट दी कि 15 मई, 2023 को दिन में उसके घर से कोई चोर लैपटॉप चोरी कर ले गया। इस पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर निखिल तलवार को पकड़ लिया। निखिल शातिर नकबजन एवं चोर है। इसने जयपुर शहर में करीब दो दर्जन घरों से दिन में लैपटॉप, नकदी और गहनों की चोरी की है। आरोपी निखिल की सूचना पर लैपटॉप खरीदने वाले राकेश और सोने के जेवर खरीदने वाले शेरसिंह को गिरफ्तार कर लिया।

यह था मामला
गिरफ्तार निखिल तलवार शराब पीने और क्रिकेट पर सट्टा लगाने का आदी हैं। इन आदतों के चलते उसके परिजन उसे साथ नहीं रखते। इसके पास जब रुपए खत्म हो जाते हैंं तो खुद की बाइक से कॉलोनियों और खासकर पीजी क्षेत्र में निकलता है। वहां किसी मकान का गेट बन्द मिलता है तो उसके अन्दर घुसकर नकदी, लैपटॉप और जेवर चोरी कर बाइक से होटल में चला जाता है। चोरी के लैपटॉप को अपने परिचित राकेश को बेचकर रुपए लेकर ऑनलाइन क्रिकेट पर सट्टा लगाता है। वह सोने-चांदी के जेवर अपने अन्य साथी ज्वेलर शेरसिंह को बेचता है। वह पिछले 5-6 माह में मानसरोवर एवं आसपास के क्षेत्रों में होटल में रुका है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें