एलन कोचिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

थर्मल कॉलोनी में चाचा के पास रहती थी, नीट की तैयारी कर रही थी

एलन कोचिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

साक्षी कुछ दिन पूर्व ही कोटा आई थी और 11वीं कक्षा के साथ-साथ नीट की भी तैयारी कर रही थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

कोटा। अभी 72 घंटे पूर्व एलन कोचिंग छात्र आर्यन द्वारा आत्महत्या करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग की एक और छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। छात्रा कोटा में  थर्मल में कार्य करने वाले अपने चाचा के पास रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। पुलिस निरीक्षक गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि थर्मल कॉलोनी में एलन कोचिंग की 17 साल की छात्रा साक्षी  ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंच छात्रा को  तुरंत एमबीएस अस्पताल ले गए  जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सीआई ने बताया  साक्षी बचपन से ही अपने चाचा के साथ रहकर कोटा में ही पढ़ाई कर रही थी। शाम को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। छात्रा सुबह देर तक नहीं उठी तो परिजनों ने देखा वह कमरे में पंखे से फंदा लगाकर लटकी हुई थी। शव को मोर्चरी में रखवाया  गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। साक्षी कुछ दिन पूर्व ही कोटा आई थी और 11वीं कक्षा के साथ-साथ नीट की भी तैयारी कर रही थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में