एलन कोचिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

थर्मल कॉलोनी में चाचा के पास रहती थी, नीट की तैयारी कर रही थी

एलन कोचिंग की छात्रा ने की आत्महत्या

साक्षी कुछ दिन पूर्व ही कोटा आई थी और 11वीं कक्षा के साथ-साथ नीट की भी तैयारी कर रही थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

कोटा। अभी 72 घंटे पूर्व एलन कोचिंग छात्र आर्यन द्वारा आत्महत्या करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग की एक और छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। छात्रा कोटा में  थर्मल में कार्य करने वाले अपने चाचा के पास रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। पुलिस निरीक्षक गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि थर्मल कॉलोनी में एलन कोचिंग की 17 साल की छात्रा साक्षी  ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंच छात्रा को  तुरंत एमबीएस अस्पताल ले गए  जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सीआई ने बताया  साक्षी बचपन से ही अपने चाचा के साथ रहकर कोटा में ही पढ़ाई कर रही थी। शाम को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। छात्रा सुबह देर तक नहीं उठी तो परिजनों ने देखा वह कमरे में पंखे से फंदा लगाकर लटकी हुई थी। शव को मोर्चरी में रखवाया  गया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। साक्षी कुछ दिन पूर्व ही कोटा आई थी और 11वीं कक्षा के साथ-साथ नीट की भी तैयारी कर रही थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

Single Use Plastic Seizure Campaign: 1 लाख 35 हजार रूपये से अधिक जुर्माने के साथ 109 किलो से अधिक प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक जब्त Single Use Plastic Seizure Campaign: 1 लाख 35 हजार रूपये से अधिक जुर्माने के साथ 109 किलो से अधिक प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक जब्त
नगर निगम ग्रेटर द्वारा पांच दिवसीय 6 से 10 जून तक सिंगल यूज प्लास्टिक जप्ती अभियान चलाया गया। जिसके अन्तर्गत...
निर्मला सीतारमण लगातार 7वां बजट पेश कर बनाएगी रिकॉर्ड, देश की पहली पूर्णकालिक वित्त मंत्री होगी
अप्रैल की तुलना में मई में खुदरा महंगाई में मामूली राहत
RPA में ‘'क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन में फॉरेंसिक्स‘' की भूमिका पर होगा सेमिनार
जयपुर योग महोत्सव-2024 : तीसरे दिन 500 योग साधकों ने किया योग
पाली में कांस्टेबल ने थाने में खुद को मारी गोली, पत्नी से चल रहा था विवाद
एम्स अस्पताल में कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम, पांच सूत्रीय मांगे रखी