भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

महिलाओं ने तरक्की की है

भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

चतुर्वेदी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कोरोना में एक भी मरीज ऐसा बताए, जिसमें चिरंजीवी योजना के अंतर्गत मरीज को इलाज मिला हो।

जयपुर। भाजपा जयपुर शहर की जिला कार्यसमिति की बैठक जवाहर नगर स्थित कार्यालय में हुई। बैठक में 3 सत्रों में मंथन किया गया। पहले सत्र में जिलाध्यक्ष राघव शर्मा और जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने प्रधानमंत्री की अजमेर यात्रा को लेकर मंडल और वार्ड स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी। द्वितीय सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव लेते हुए पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि हमें और भारत की जनता को सुखद संतोष है कि नरेंद्र मोदी के सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे योजनाओं के अंतर्गत महिलाओं ने तरक्की की है।

चतुर्वेदी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कोरोना में एक भी मरीज ऐसा बताए, जिसमें चिरंजीवी योजना के अंतर्गत मरीज को इलाज मिला हो। तीसरे सत्र में जयपुर शहर प्रभारी नारायण पंचारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल के अंतर्गत 30 मई से 30 जून तक होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी। 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना