भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

महिलाओं ने तरक्की की है

भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

चतुर्वेदी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कोरोना में एक भी मरीज ऐसा बताए, जिसमें चिरंजीवी योजना के अंतर्गत मरीज को इलाज मिला हो।

जयपुर। भाजपा जयपुर शहर की जिला कार्यसमिति की बैठक जवाहर नगर स्थित कार्यालय में हुई। बैठक में 3 सत्रों में मंथन किया गया। पहले सत्र में जिलाध्यक्ष राघव शर्मा और जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने प्रधानमंत्री की अजमेर यात्रा को लेकर मंडल और वार्ड स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी। द्वितीय सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव लेते हुए पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि हमें और भारत की जनता को सुखद संतोष है कि नरेंद्र मोदी के सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे योजनाओं के अंतर्गत महिलाओं ने तरक्की की है।

चतुर्वेदी ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कोरोना में एक भी मरीज ऐसा बताए, जिसमें चिरंजीवी योजना के अंतर्गत मरीज को इलाज मिला हो। तीसरे सत्र में जयपुर शहर प्रभारी नारायण पंचारिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल बेमिसाल के अंतर्गत 30 मई से 30 जून तक होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी। 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें