अहमदाबाद में बारिश के कारण नहीं हुआ फाइनल

आईपीएल 2023: रिजर्व डे पर आज होगा चैंपियन का फैसला

अहमदाबाद में बारिश के कारण नहीं हुआ फाइनल

बारिश ने स्टेडियम को तालाब में तब्दील कर दिया। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच नहीं कराने का फैसला किया।

अहमदाबाद। आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को बारिश के कारण नहीं हो सका। अब चैंपियन का फैसला सोमवार को रिजर्व डे पर होगा। रविवार को लगातार बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका। बारिश ने स्टेडियम को तालाब में तब्दील कर दिया। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच नहीं कराने का फैसला किया।

कोच और कप्तान से बात कर मैच टाला
अहमदाबाद में लगातार बारिश के कारण आज मैच नहीं हो सका। देर रात 11 बजे बारिश रुकी, लेकिन मैदान को खेलने के योग्य बनाने में कम से कम एक घंटा लगता। उसके बाद अगर  मैच होता तो मात्र पांच-पांच ओवर हा ही होता। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच रद्द कर दिया। अब यह रिजर्व डे पर सोमवार को सायं 7:30 बजे से ही खेला जाएगा।  एक बार रात नौ बजे बारिश रुकी थी और मैदान को तकरीबन खेलने योग्य बना भी लिया गया था, लेकिन बारिश फिर से आ गई। उसके बाद बारिश रात 11 बजे रुकी।

फिजिकल टिकट आज भी मान्य होंगे 
आईपीएल ने ट्विटर पर अपडेट दिया। उसने लिखा- आईपीएल के फाइनल को 29 मई  शाम 7:30 बजे तक के लिए टाल दिया गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रिजर्व डे पर मैच खेला जाएगा। आज के फिजिकल टिकट कल मान्य होंगे। कमेंटेटर साइमन डूल से बात करते हुए अंपायर नितिन मेनन और रॉड टकर ने कहा, रात नौ बजे के आसपास स्थितिया काफी अच्छी थीं। तीन घंटे की बारिश के बाद भी हम काफी आशान्वित थे लेकिन दुर्भाग्य से बारिश फिर से वापस आ गई। 

देर रात 12:06 बजे तक हम मैच को शुरू कर सकते हैं। ग्राउंड्समैन को मैदान और पिच को सूखाने के लिए कम से कम एक घंटे चाहिए। अगर रात 11 बजे तक बारिश नहीं रुकती है तो हम फिर कल (सोमवार) को आएंगे।

Read More होटल आमेर क्लार्क में बोले सीएम- भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी

Tags: IPL cricket

Post Comment

Comment List

Latest News