अहमदाबाद में बारिश के कारण नहीं हुआ फाइनल

आईपीएल 2023: रिजर्व डे पर आज होगा चैंपियन का फैसला

अहमदाबाद में बारिश के कारण नहीं हुआ फाइनल

बारिश ने स्टेडियम को तालाब में तब्दील कर दिया। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच नहीं कराने का फैसला किया।

अहमदाबाद। आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को बारिश के कारण नहीं हो सका। अब चैंपियन का फैसला सोमवार को रिजर्व डे पर होगा। रविवार को लगातार बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका। बारिश ने स्टेडियम को तालाब में तब्दील कर दिया। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच नहीं कराने का फैसला किया।

कोच और कप्तान से बात कर मैच टाला
अहमदाबाद में लगातार बारिश के कारण आज मैच नहीं हो सका। देर रात 11 बजे बारिश रुकी, लेकिन मैदान को खेलने के योग्य बनाने में कम से कम एक घंटा लगता। उसके बाद अगर  मैच होता तो मात्र पांच-पांच ओवर हा ही होता। अंपायरों ने दोनों टीमों के कोच और कप्तान से बात कर रविवार को मैच रद्द कर दिया। अब यह रिजर्व डे पर सोमवार को सायं 7:30 बजे से ही खेला जाएगा।  एक बार रात नौ बजे बारिश रुकी थी और मैदान को तकरीबन खेलने योग्य बना भी लिया गया था, लेकिन बारिश फिर से आ गई। उसके बाद बारिश रात 11 बजे रुकी।

फिजिकल टिकट आज भी मान्य होंगे 
आईपीएल ने ट्विटर पर अपडेट दिया। उसने लिखा- आईपीएल के फाइनल को 29 मई  शाम 7:30 बजे तक के लिए टाल दिया गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रिजर्व डे पर मैच खेला जाएगा। आज के फिजिकल टिकट कल मान्य होंगे। कमेंटेटर साइमन डूल से बात करते हुए अंपायर नितिन मेनन और रॉड टकर ने कहा, रात नौ बजे के आसपास स्थितिया काफी अच्छी थीं। तीन घंटे की बारिश के बाद भी हम काफी आशान्वित थे लेकिन दुर्भाग्य से बारिश फिर से वापस आ गई। 

देर रात 12:06 बजे तक हम मैच को शुरू कर सकते हैं। ग्राउंड्समैन को मैदान और पिच को सूखाने के लिए कम से कम एक घंटे चाहिए। अगर रात 11 बजे तक बारिश नहीं रुकती है तो हम फिर कल (सोमवार) को आएंगे।

Read More डोटासरा दिलावर हुए आमने-सामने, दिलावर बोले डोटासरा जी आप तो जेल जाने की तैयारी करो... विपक्ष ने जताया कड़ा विरोध

Tags: IPL cricket

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा