चाकसू के शीतला में हुई दिन दहाड़े फायरिंग को लेकर ग्रामीणों का धरना, 10 दिन पहले हुई थी घटना

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

चाकसू के शीतला में हुई दिन दहाड़े फायरिंग को लेकर ग्रामीणों का धरना, 10 दिन पहले हुई थी घटना

सर्व समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की ओर से 10 दिन बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। जिससे लोगों में रोष व्याप्त है और पीड़ित परिवार दहशत में है।

चाकसू। चाकसू के शीतला में 10 दिन पूर्व युवक पर  दिन दहाड़े हुई फायरिंग के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को मांग को लेकर ग्रामीणों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। ग्रामीण पुलिस थाने के बाहर टेंट लगाकर सुबह 11 बजे से धरना दे रहे है। धरना व प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर ACP संध्या यादव, शिवदासपुरा एवं सांगानेर सदर थाने के थानाधिकारी  जाब्ते समेत पुलिस मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाईश की। ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए है। ग्रामीणों ने SP को मौके पर बुलाने की मांग की। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कोई ठोस आश्वासन ग्रामीणों को नहीं मिला है। इससे ग्रामीणों में पुलिस के प्रति नाराज़गी है। लोगों ने धरना जारी रखने की बात कही है। लोगों का आक्रोश देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। पूर्व जिला परिषद सदस्य भूणाराम गुर्जर ने बताया कि 19 मई को दिन दिहाड़े चौसला गांव निवासी सियाराम गुर्जर पर फायरिंग की घटना हुई। वारदात में बाइक सवार 2 बदमाशो का एक CCTV फुटेज भी समाने आया, लेकिन  आरोपी पुलिस की पकड़ से अब भी दूर हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत