नए संसद भवन की तुलना एक लाइब्रेरी या एनेक्सी से कैसे की जा सकती है-गहलोत

वो कार्य राष्ट्रपति के स्तर की गरिमा का नहीं था

नए संसद भवन की तुलना एक लाइब्रेरी या एनेक्सी से कैसे की जा सकती है-गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं कराने पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बातों पर कहा है कि नए संसद भवन की तुलना एक लाइब्रेरी या एनेक्सी से कैसे की जा सकती है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं कराने पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बातों पर कहा है कि नए संसद भवन की तुलना एक लाइब्रेरी या एनेक्सी से कैसे की जा सकती है।

गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि भाजपा के कुछ नेता नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं करवाने पर कुतर्क कर रहे हैं कि पूर्व में भी संसद की लाइब्रेरी और एनेक्सी का उद्घाटन करने के लिए राष्ट्रपति को नहीं बुलाया गया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें सोचना चाहिए कि क्या पहले से बने संसद भवन की एक एनेक्सी और लाइब्रेरी के उद्घाटन का कार्य राष्ट्रपति की गरिमा के स्तर का होता है। उन्होंने कहा कि नए संसद भवन की तुलना एक लाइब्रेरी या एनेक्सी से कैसे की जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत 28 मई को नये संसद भवन का उद्घाटन किया। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी, गहलोत तथा अन्य नेताओं ने कहा था कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों कराया जाना चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News