देवरा के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी देवरा

देवरा के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

एनटीआर जूनियर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं।

मुंबई। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर अपनी आने वाली फिल्म देवरा के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आरआरआर फेम अभिनेता एनटीआर जूनियर अपनी अगली फिल्म देवरा की तैयारी काफी जोर-शोर से शुरू कर दी है। एनटीआर जूनियर की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। फिल्म देवरा के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले फिल्म से उनके पहले लुक का खुलासा किया था। अपने व्यस्त वर्क शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एनटीआर जूनियर ने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए हैदराबाद से एक अनजान जगह के लिए उड़ान भरी। एनटीआर जूनियर को हवाई अड्डे पर पत्नी लक्ष्मी प्रणति और उनके बच्चों अभय और भार्गव के साथ देखा गया था।

एनटीआर जूनियर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। एनटीआर ने अपने लुक को बनाए रखा है। देवरा 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। देवरा को कोरातला शिवा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज, मांडवा साई कुमार और तारक पोनप्पा लीड रोल में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग