देवरा के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी देवरा

देवरा के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

एनटीआर जूनियर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं।

मुंबई। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर अपनी आने वाली फिल्म देवरा के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आरआरआर फेम अभिनेता एनटीआर जूनियर अपनी अगली फिल्म देवरा की तैयारी काफी जोर-शोर से शुरू कर दी है। एनटीआर जूनियर की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। फिल्म देवरा के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले फिल्म से उनके पहले लुक का खुलासा किया था। अपने व्यस्त वर्क शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एनटीआर जूनियर ने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए हैदराबाद से एक अनजान जगह के लिए उड़ान भरी। एनटीआर जूनियर को हवाई अड्डे पर पत्नी लक्ष्मी प्रणति और उनके बच्चों अभय और भार्गव के साथ देखा गया था।

एनटीआर जूनियर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। एनटीआर ने अपने लुक को बनाए रखा है। देवरा 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। देवरा को कोरातला शिवा निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज, मांडवा साई कुमार और तारक पोनप्पा लीड रोल में हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में