कश्मीर में विस्फोटक के साथ 3 आतंकवादी गिरफ्तार

घुसपैठ की कोशिश विफल

कश्मीर में विस्फोटक के साथ 3 आतंकवादी गिरफ्तार

प्रवक्ता ने कहा कि रात में एक बजे तक इन आतंकवादियों के आगे बढ़ने के रास्ते पर नजर रखने के बाद भारतीय सेना ने उन पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में कुछ आतंकवादी मारे गए।

जम्मू। कश्मीर में सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश को विफल करते हुए 3 आतंकवादियों को 10 किलोग्राम के विस्फोटक, नशीले पदार्थों और अन्य युद्ध सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है। रक्षा प्रवक्ता ने यहां बुधवार को कहा कि पुलिस के साथ भारतीय सेना के एक संयुक्त अभियान में संभावित तीन से चार आतंकवादियों को 30-31 मई की रात को खराब मौसम और भारी बारिश का फायदा उठाते हुए पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर बाड़ पार करने का प्रयास करते हुए रोका गया। प्रवक्ता ने कहा कि रात में एक बजे तक इन आतंकवादियों के आगे बढ़ने के रास्ते पर नजर रखने के बाद भारतीय सेना ने उन पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में कुछ आतंकवादी मारे गए। प्रवक्ता ने कहा कि इलाके की घेराबंदी की गई है और तलाशी अभियान जारी है। प्रवक्ता ने कहा कि 3 आतंकवादियों को एक आईईडी और नशीले पदार्थों सहित कुछ हथियारों के साथ पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का एक जवान गोलीबारी में घायल हो गया और उसे सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि तलाशी अभियान जारी है।

इस बीच सूत्रों के अनुसार,आतंकवादियों के पास से बरामद साजोसामान में एक एके 56 राइफल, मैगजीन, 10 एके की गोलियां, दो पिस्टल, चार पिस्टल मैगजीन, 70 पिस्टल की गोलियां, छह हथगोले और हेरोइन (करोड़ रुपये) शामिल हैं। ऑपरेशन के दौरान तीन स्थानीय लोगों को हथियार, गोला-बारूद और नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित