मोदी ने विपक्षी दलों पर देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का लगाया आरोप

सरकार ने आंतकवादी तारिक के खिलाफ मुकदमा वापस ले लिया था

मोदी ने विपक्षी दलों पर देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का लगाया आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान विपक्षी दलों पर सत्ता के लिए देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप लगाया।

हरदोई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान विपक्षी दलों पर सत्ता के लिए देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप लगाया। मतदाताओं को आगाह किया कि ऐसे दलों को सत्ता में आने से रोकना होगा। मोदी ने उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सभा को संबोधित करते हुए आतंकवादी हादसों का उल्लेख करते हुए समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि लखनऊ, अयोध्या के कोर्ट परिसर में बम धमाके हुए थे और समाजवादी सरकार ने आंतकवादी तारिक के खिलाफ मुकदमा वापस ले लिया था। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक दो नहीं, बल्कि आतंकवादी हमलों के 14 मुकदमों में समाजवादी सरकार ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने लिया था। यह लोग विस्फोट कर रहे थे। धमाके कर रहे थे और समाजवादी पार्टी सरकार इन आतंकवादियों पर मुकदमा तक नहीं चलने दे रही थी।  

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि काशी में बम धमाका हुआ था। संकट मोचन मंदिर में भी धमाका किया गया था। वहां के कैंट रेलवे स्टेशन पर भी हमला किया गया था। समाजवादी पार्टी की सरकार सत्ता में आई, तो इन लोगों के आरोपी पर चल रहे मुकदमों को वापस लेने का फैसला किया था। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिये मतदान हो रहा है।



 

Post Comment

Comment List

Latest News

यमुना की सफाई के लिए गंभीरता से काम कर रही है सरकार : सिसोदिया  यमुना की सफाई के लिए गंभीरता से काम कर रही है सरकार : सिसोदिया 
सरकार ने दिल्ली जलबोर्ड को विभिन्न इलाकों में लोगों के घरों में मुफ्त सीवर कनेक्शन मुहैया कराने, पुराने पाइपलाइन को...
शिक्षक संघ ने की प्रदर्शन करने की घोषणा 
कोरोना पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिले राहुल गांधी, पीएम मोदी से किया ये आग्रह
लॉ यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट पदों के चयन के लिए मेरिट लिस्ट जारी 
छात्र-छात्राओं ने शिक्षक की मांग को लेकर स्कूल गेट पर जड़ा ताला
अब एक्टिंग करते नजर आएंगे गुरू रंधावा
मेला शुरु होने के 5वें दिन खुले दशहरा मैदान के शौचालय