मोदी सरकार का नौ साल का कार्यकाल नाकामी से भरा, भाजपा का राष्ट्रवाद फर्जी : खड़गे

भाजपा में देशप्रेम का भाव नहीं

मोदी सरकार का नौ साल का कार्यकाल नाकामी से भरा, भाजपा का राष्ट्रवाद फर्जी : खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल को नाकाम बताते हुए कहा है कि इस अवधि में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में देशप्रेम का भाव नहीं है और उसका राष्ट्रवाद पूरी तरह से फर्जी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल को नाकाम बताते हुए कहा है कि इस अवधि में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में देशप्रेम का भाव नहीं है और उसका राष्ट्रवाद पूरी तरह से फर्जी है।

खडगे ने तुकबंदी करते हुए ट्वीट कर सरकार पर हमला किया और कहा, ''नौ साल पहले करते थे लाल आँख की बात, फिर झुलाया झूला,की मुस्कुराते हुए मुलाक़ात।

गलवान में भारत के 20 जवानों ने दिया प्राणदान, चीन को क्लीन चिट दे, भुलाया वीरों का बलिदान। चीन हमारी जमीन पर जमा रहा क़ब्जा, फर्जी राष्ट्रवादी भाजपा में, शून्य है देशप्रेम का जज्बा।"

Read More बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें