रोज के झगड़े और मारपीट से तंग था पिता, सोते हुए बेटे को तलवार से काट डाला

रोज के झगड़े और मारपीट से तंग था पिता, सोते हुए बेटे को तलवार से काट डाला

बताया गया कि युवक बेरोजगार था और आए दिन माता-पिता से गाली-गलौज करते हुए मारपीट करता था। घटना के समय मृतक की पत्नी पीहर गई हुई थी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, गढ़ी। बेरोजगार विवाहित पुत्र के गाली-गलौज व मारपीट से त्रस्त पिता ने अपने सोते हुए इस पुत्र के गले पर तलवार से वार किए जिससे बेटे की मौत हो गई। 

अरथूना थानाधिकारी ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि अधेड़ भंवरसिंह ने युवा पुत्र की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया कि युवक बेरोजगार था और आए दिन माता-पिता से गाली-गलौज करते हुए मारपीट करता था। घटना के समय मृतक की पत्नी पीहर गई हुई थी। पुलिस ने उसे बुलवाया और उसके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। इस संबंध में मृतक के चाचा देवीसिंह पुत्र मोतीसिंह चौहान ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वे चार भाई हैं और सबसे बड़े भाई भंवर सिंह चौहान हैं। भंवर सिंह का पुत्र नरेन्द्र सिंह (34) गांधीनगर गुजरात में कार्य करता था लेकिन लगभग दो साल से नरेन्द्र घर पर ही रहता था उसका विवाह दो वर्ष पूर्व शकुन्तला पुत्री जसरत सिंह निवासी पांतली आसपुर से हुआ था। गत शाम देर तक पिता-पुत्र दोनों झगड़ रहे थे। सुबह भंवर सिंह ने उन्हें बताया कि नरेन्द्र सिंह आए दिन झगड़ा करते हुए मारपीट करता था जिससे तंग आकर उन्होंने सुबह लगभग 4 बजे नरेन्द्र के गले पर तलवार चला दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित