Congress Campaign Committee Meeting: सभी जिलों और विधानसभा में कैम्पेन करेगी कांग्रेस, ईआरसीपी पर निकालेंगे 13 जिलों में 5 दिन की यात्रा

बैठक में सीएम गहलोत भी मौजूद

Congress Campaign Committee Meeting: सभी जिलों और विधानसभा में कैम्पेन करेगी कांग्रेस, ईआरसीपी पर निकालेंगे 13 जिलों में 5 दिन की यात्रा

बैठक में सभी जिलों और विधानसभा में कांग्रेस सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए कैम्पेन करने और ईआरसीपी मुद्दे पर 24 के बाद 5 दिन की यात्रा निकालना भी तय हुआ।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस कैम्पेन कमेटी की बैठक सोमवार को पीसीसी वॉर रूम में कमेटी चैयरमैन गोविंदराम मेघवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा सहित कमेटी के अन्य सदस्य मौजूद रहे। बैठक में सभी जिलों और विधानसभा में कांग्रेस सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए कैम्पेन करने और ईआरसीपी मुद्दे पर 24 के बाद 5 दिन की यात्रा निकालना भी तय हुआ।

बैठक के बाद चैयरमैन गोविंदराम मेघवाल और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि कमेटी की सार्थक मीटिंग हुई। सभी ने तय किया है कि जिलों में जाकर गहलोत सरकार की योजनाओं को हर आदमी तक पहुंचाएंगे। सरकार के विकास कार्यो को लेकर हुए नवाचार को लेकर हम लोगों के बीच जाएंगे। योजना लाभार्थियों से विधानसभावार जाकर संवाद करेंगे। लोगों को योजनाओ का लाभ सुनिश्चित करने और संगठन को मजबूत करने का हम काम करेंगे। राजस्थान में लोगों और कार्यकर्ताओं के बीच जोश बना हुआ है। पहले राहुल गांधी मानगढ़ धाम आए, फिर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सभा मे ऐतिहासिक भीड़ आयी। अब टोंक में प्रियंका गांधी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। आज की बैठक में यह निकलकर आया है कि हम केवल काम करते हैं और भाजपा वाले केवल बात करते हैं। लोगों को केवल काम चाहिए,इसलिए कांग्रेस सरकार रिपीट होगी।

13 जिलों में 5 दिन निकलेगी यात्रा
डोटासरा ने कहा कि भाजपा राज में बनी ईआरसीपी पर मोदी सरकार ने अपना वादा नहीं निभाया है और 13 जिलों की जनता के हितों पर कुठाराघात किया है। बैठक में तय हुआ है कि इसी महीने में 24 के बाद ईआरसीपी वाले 13 जिलों में कांग्रेस 5 दिन तक यात्रा निकालेगी। सभी जिलों और विधानसभा में स्थानीय कांग्रेस नेताओं से चर्चा कर इसका रोडमेप बनाया जा रहा है। इस यात्रा के माध्यम से हम भाजपा को एक्सपोज करेंगे कि नहर हमारा हक है। हमने इसके लिए जो पैसा दिया है तो हम इसके कार्यो का शिलान्यास भी करेंगे।

भाजपा की यात्रा बनी नौटंकी
डोटासरा ने कहा कि भाजपा की यात्राएं नौटंकी बन कर रह गई हैं। सुनने में आया है कि इनकी सभाओं में भीड़ नही जुट रही तो केंद्रीय नेतृत्व ने कुछ नेताओं को तलब भी किया है। इनकी सभाओं में यह हालत है कि टिकट मांगने वाले नेताओं के पीछे 2 आदमी भी नहीं आ रहे। 

Read More मॉन्यूमेंट तो अच्छे हैं उनका विवरण क्यों नहीं

मिर्धा कभी सक्रिय नजर नहीं आई
पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के भाजपा में शामिल होने और कांग्रेस पर आरोप लगाने के सवाल पर कहा कि 3 साल से मेरे अध्यक्ष रहते मिर्धा ने कोई समस्या नहीं बताई और ना ही कांग्रेस के कार्यक्रमों में सक्रिय नजर आईं। उनका पीहर और ससुराल पक्ष भाजपा और कांग्रेस से अलग अलग जुड़ा हुआ है, इसलिए किसी की बातों में आकर उन्होंने ऐसा निर्णय लिया होगा। वो जिस तरह बड़े घराने से सम्बंध रखती है, उस हिसाब से हो सकता है उनके ऊपर कोई दवाब हो। जब भी कोई नेता ऐसा करता है तो कोई ना कोई झूंठी कमी निकालता है। इससे पहले सुभाष महरिया भी कांग्रेस में थे और उनको पूछकर ही मैंने उन्हें पीसीसी सदस्य बनाया। बाद में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ से मित्रता निभाते हुए भाजपा में चले गए। 

Read More प्रदेश में गर्मी का टॉर्चर, बरस रही आग

ईडी इंकम टैक्स के डर से जॉइन कर रहे भाजपा

Read More टेनिस कोच को दुष्कर्म के आरोप में सजा सुनाए जाने के बाद खेल परिषद ने किया बर्खास्त

कई ब्यूरोक्रेट्स के भाजपा जॉइन करने के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि जिन अफसरों को रिटायरमेंट के बाद या पहले ईडी या इंकम टैक्स से कार्यवाही का डर सता रहा होगा,वो भाजपा में शामिल हो रहे हैं। किसी ने भृम फैलाया होगा राज बदल सकता है तो भृम में आकर ऐसा किया होगा। उन्हें चुनाव नहीं लड़ना,केवल जांच एजेंसियों की कार्यवाही से बचना है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर
अमृतसर से डोटासरा गुरदासपुर प्रत्याशी और राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुए।
भाजपा ने भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित किया
चिकित्सा सुविधाओं पर सरकार का ध्यान नहीं, गरीब-मध्यम वर्ग को बढ़ेगी परेशानी : गहलोत
Heat Stroke की वजह से शाहरूख खान अस्पताल में भर्ती
भाजयुमो का "एक परिंडा मेरा भी" अभियान
RBI करेगा भारत सरकार को 2.11 लाख करोड़ रुपए ट्रांसफर, पिछली बार से 1.23 लाख करोड़ रुपए ज्यादा
नरेगा श्रमिकों के भुगतान में रुकेगा भ्रष्टाचार, नए नियम सख्ती से लागू करने की जरूरत