एलन कोचिंग की छात्रा ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

नीट की कर रही थी तैयारी

एलन कोचिंग  की छात्रा ने हॉस्टल में  फंदा लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने छात्रा के पार्थिव शरीर को परिजनों के इंतजार में एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है ।

कोटा। मंगलवार देर रात  विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग की एक  छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली क पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है  क पुलिस ने छात्रा के पार्थिव शरीर को परिजनों के इंतजार में एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है । परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। सहायक उप निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि  रात करीब 1:30 बजे निजी अस्पताल से सूचना मिली  कि रांची निवासी रिचा सिंह (16वर्ष) पुत्री रविंद्र कुमार सिंह   कोटा में इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स रोड नंबर एक  स्थित ब्लेज हॉस्टल  में रहती थी उसने हॉस्टल के कमरे में  गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । हॉस्टल संचालक उसे हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन  उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के पार्थिव शरीर को  एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उन्होंने बताया कि कोचिंग छात्रा अप्रैल 2023 से कोटा में रोड नंबर एक स्थित हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी।

दिखाई नहीं देने पर छात्राओं ने खटखटाया था दरवाजा 
 बताया जाता है कि मृतक छात्रा की साथी छात्राओं ने उसके नहीं दिखाई देने पर उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला तथा कोई हलचल नहीं होने पर छात्राओं ने वार्डन को बताया।  वार्डन ने हॉस्टल संचालक को जानकारी दी और   संचालक ने हॉस्टल के कमरे का गेट तोड़कर  झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर आए जहां  उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई  ।

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार