एलन कोचिंग की छात्रा ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

नीट की कर रही थी तैयारी

एलन कोचिंग  की छात्रा ने हॉस्टल में  फंदा लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने छात्रा के पार्थिव शरीर को परिजनों के इंतजार में एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है ।

कोटा। मंगलवार देर रात  विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एलन कोचिंग की एक  छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली क पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है  क पुलिस ने छात्रा के पार्थिव शरीर को परिजनों के इंतजार में एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है । परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। सहायक उप निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि  रात करीब 1:30 बजे निजी अस्पताल से सूचना मिली  कि रांची निवासी रिचा सिंह (16वर्ष) पुत्री रविंद्र कुमार सिंह   कोटा में इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स रोड नंबर एक  स्थित ब्लेज हॉस्टल  में रहती थी उसने हॉस्टल के कमरे में  गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । हॉस्टल संचालक उसे हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन  उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के पार्थिव शरीर को  एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उन्होंने बताया कि कोचिंग छात्रा अप्रैल 2023 से कोटा में रोड नंबर एक स्थित हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी।

दिखाई नहीं देने पर छात्राओं ने खटखटाया था दरवाजा 
 बताया जाता है कि मृतक छात्रा की साथी छात्राओं ने उसके नहीं दिखाई देने पर उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला तथा कोई हलचल नहीं होने पर छात्राओं ने वार्डन को बताया।  वार्डन ने हॉस्टल संचालक को जानकारी दी और   संचालक ने हॉस्टल के कमरे का गेट तोड़कर  झालावाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर आए जहां  उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई  ।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी