अनुराग कश्यप ने की विक्की कौशल की तारीफ, कहा- उनसे बेहतर एक्शन कोई नहीं कर सकता

विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 और मनमर्जियां में किया है काम

अनुराग कश्यप ने की विक्की कौशल की तारीफ, कहा- उनसे बेहतर एक्शन कोई नहीं कर सकता

अनुराग कश्यप ने विक्की कौशल की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अब तक किसी ने भी विक्की कौशल के रियल टैलेंट को नहीं पहचाना है। विक्की आज भी वैसे ही हैं, सीधे-साधे और काम के प्रति ईमानदार।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अनुराग कश्यप ने विक्की कौशल की तारीफ करते हुये का है कि उनसे बेहतर एक्शन कोई नहीं कर सकता है। विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इसके बाद विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 और मनमर्जियां में काम किया था। हाल ही में विक्की ने अनुराग कश्यप की फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में भी साथ काम किया है। अनुराग कश्यप ने विक्की कौशल की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अब तक किसी ने भी विक्की कौशल के रियल टैलेंट को नहीं पहचाना है। विक्की आज भी वैसे ही हैं, सीधे-साधे और काम के प्रति ईमानदार। वह हमेशा से मेहनती रहे हैं। अब तक कोई उनका टैलेंट पहचान नहीं सका। किसी ने अब तक उन्हें प्रॉपर एक्शन रोल के लिए कास्ट नहीं किया है। मुझे नहीं लगता कि एक्शन फिल्म के लिए उनसे बेहतर कोई भी है। वो स्टंट मैन शाम कौशल के बेटे हैं, वो तो बचपन से एक्शन करते आ रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी