राहुल गांधी की सभा में भीड़ लाने के लिए कांग्रेस कार्यालय में बैठक 

कांग्रेस के नेताओं को जरूरी निर्देश दिए

राहुल गांधी की सभा में भीड़ लाने के लिए कांग्रेस कार्यालय में बैठक 

आरआर तिवाड़ी ने बताया कि धवन ने मौजूद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को सभी विधानसभा क्षेत्रों से भीड़ जुटाने का टास्क देते हुए जरूरी निर्देश दिए। 

जयपुर। राहुल गांधी की जयपुर सभा में जयपुर शहर से अधिक से अधिक कांग्रेस की भीड़ लाने के लिए जयपुर शहर कांग्रेस कार्यालय में बैठक हुई। प्रदेश सहप्रभारी अमृता धवन ने तैयारियों की बैठक लेकर शहर कांग्रेस के नेताओं को जरूरी निर्देश दिए। जयपुर शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष आरआर तिवाड़ी ने बताया कि धवन ने मौजूद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को सभी विधानसभा क्षेत्रों से भीड़ जुटाने का टास्क देते हुए जरूरी निर्देश दिए। 

बैठक में जलदाय मंत्री महेश जोशी, जयपुर लोकसभा प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल, समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष अर्चना शर्मा, पीसीसी प्रवक्ता आरसी चौधरी, रघुवीर सिंह राठौड़, मंजू शर्मा, सुनील अमेरिया, अमित तिवाड़ी, जयपुर शहर के टिकट दावेदार, पीसीसी पदाधिकारी, पीसीसी सदस्य, बोर्ड निगम के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य, महापौर, उपमहापौर, ब्लॉक, मंडल और वार्ड अध्यक्ष, पार्षद, पूर्व पार्षद और पार्षद प्रत्याशी सहित 250 वार्डों के कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। 

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा; अब किसी भी वक्त निकाले जा सकते है मजदूर, 2 एंबुलेंस सुरंग के अंदर भेजी गई
सिल्क्यारा-डंडालगांव टनल में मजदूरों के लिए जारी रेस्क्यू  काम में टनल की ड्रिलिंग का काम पूरा हो गया है।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता की बिगड़ी तबीयत, एसएमएस अस्पताल में भर्ती
देव दीपावली पर जलाए आस्था के दीपक
आज का भविष्यफल     
पश्चिमी विक्षोभ से आज तीसरे दिन भी मावठ, सर्दी बढ़ी, किसानों के खिले चेहरे, कई जिले कोहरे की चपेट में
राजस्थान में 82 सीटों पर पिछले बार से कम वोटिंग 
अभी सामान्य वायरस बता रहे, लेकिन राजस्थान अलर्ट