न्यू इंडिया एश्योरेंस गोल्फ में कुणाल, हर्ष, निपुण विजेता

न्यू इंडिया एश्योरेंस गोल्फ में कुणाल, हर्ष, निपुण विजेता

राकेश कुमार ने नियरेस्ट टू पिन, रोहित गोठवाल ने स्ट्रेटेस्ट ड्राइव तथा रजत कड़वासरा और सुरेन्द्र खेमका ने लांगेस्ट ड्राइव का खिताब हासिल किया। 

खेप्र/नवज्योति, जयपुर। कुणाल कुच्छल, निपुन शर्मा और हर्ष बैरवा ने रामबाग गोल्फ कोर्स पर संपन्न न्यू इंडिया एश्योरेंस ओपन गोल्फ में अपने- अपने कैटेगरी में खिताब जीत लिए। दो दिवसीय टूर्नामेंट स्ट्रोक प्ले व स्टेबल फोर्ट फॉर्मेट में खेला गया। टूर्नामेंट में पुरुष व महिला वर्ग में करीब 225 गोल्फर्स ने  हिस्सा लिया। 0 से 11 हैंडीकैप कैटेगरी में कुणाल कुच्छल विजेता और डा. देवेन्द्र कुमार उपविजेता रहे। दोनों के बराबर 42 अंक रहे लेकिन बैक 9 में कुच्छल का एक अंक अधिक होने से उन्हें विजेता घोषित किया गया। 12 से 18 हैंडीकैप कैटेगरी का खिताब निपुन शर्मा ने 40 अंकों के साथ जीता। हमीर सिंह राठौर 39 अंकों के साथ उप विजेता रहे। 19 से 24 हैंडीकैप वर्ग में भी बैक 9 में एक अंक अधिक होने पर 39 अंकों के साथ हर्ष बैरवा विजेता बने वहीं इतने ही अंकों के साथ डॉ. नवनीत मेहता उप विजेता रहे। न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी से जुडेÞ पॉलिसी होल्डर्स में राजकुमार नैन (38 अंक) विजेता व योगेन्द्र उपविजेता रहे।   वेटरंस मुकाबलों में डा. बीएम रतुड़ी विजेता और कमल बोरडिया उपविजेता रहे। महिला वर्ग में साराह चौधरी 38 अंकों के साथ विजेता रही।  न्यू इंडिया एश्योरेंस की अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक श्रीमती नीरजा कपूर और विधायक रफीक खान ने सभी विजेताओं और उप विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम में न्यू इण्डिया एश्योरंस के महा प्रबन्धक रमाकांत अग्रवाल, उप महाप्रबंधक हरीश सिंघल, जयपुर क्षेत्रीय कार्यालय के प्रबन्धक हरी चंद, रामबाग गोल्फ क्लब के सचिव हेमसिंह व संयुक्त सचिव नवरतन सिंह राठौड़  भी मौजूद थे। राकेश कुमार ने नियरेस्ट टू पिन, रोहित गोठवाल ने स्ट्रेटेस्ट ड्राइव तथा रजत कड़वासरा और सुरेन्द्र खेमका ने लांगेस्ट ड्राइव का खिताब हासिल किया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार