IND vs AUS 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हराया

बुमराह ने 3 विकेट लिए

IND vs AUS 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से हराया

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 96 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 74, डेविड वॉर्नर 56 और मार्नस ने 72 रनों का योगदान दिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में मेहमान टीम ने भारत को 353 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी में 7 विकेट खोए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 96 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 74, डेविड वॉर्नर 56 और मार्नस ने 72 रनों का योगदान दिया। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 3, सिराज ने 1, पी. कृष्णा 1 और कुलदीप यादव ने 2 विकेट झटके।

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद शानदार रही थी। टीम ने 10 ओवरों में ही 90 रन बना डाले थे और केवल 19 ओवर में ही एक विकेट खोकर 143 रन बना दिए थे। बुमराह का एक ओवर बहुत मंहगा साबित हुआ। 23वें ओवर में बुमराह ने 19 रन दिए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने तेज शुरुआत की। रोहित के साथ वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी करने आए। कप्तान रोहित शर्मा ने 30 गेंदों में 5 छक्के और 3 चौकों के साथ फिफ्टी मार दी। सुंदर के रुप में भारत को पहला झटका लगा। उन्होंने 18 रन बनाए। सुंदर के बाद विराट कोहली मैदान मेें उतरे।
विराट कोहली और रोहित शर्मा अर्धशतक को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए। कोहली ने अपने करियर का 66वां अर्धशतक लगाया। भारत की टीम ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने दो गेंद रहते ही मैच खत्म कर दिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
भारत:
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

ऑस्ट्रेलिया
पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, मिशेल स्टार्क, तनवीर सांघा, जोश हेजलवुड।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण टनल से सुरक्षित बाहर आए सभी 41 श्रमिक, अस्थाई मेडिकल केम्प में किया जा रहा है स्वास्थ्य प्रशिक्षण
उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद के अंतर्गत, निर्माणाधीन सिलक्यारा सुरंग में बीते 12 नवंबर दीपावली के दिन से भूस्खलन के कारण...
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं इस तारीक को हो रही है रिलीज
सैम बहादुर में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने को लेकर नर्वस थी फातिमा सना शेख
हवामहल के चार और आमेर के दो बूथ पर 90 फीसदी मतदान हुआ
राजस्थान विधानसभा चुनाव : इन सीटों पर महिलाओं के वोट प्रतिशत अधिक रहने के पीछे महिलाओं से जुड़ी योजनाओं का प्रभाव
NATO Foriegn Minister Meeting: मंत्रियों की बैठक ब्रुसेल्स में दो दिवसीय बैठक
खेलों में भी मिले पीएलआई सुविधा..!