आचार संहिता के बाद कमजोर सीटों पर कांग्रेस नेताओं के दौरों की सूची होगी जारी

कई नेताओं की सभाएं कराई जाएगी

आचार संहिता के बाद कमजोर सीटों पर कांग्रेस नेताओं के दौरों की सूची होगी जारी

राहुल गांधी की सिरोही दौरे की यात्रा भी प्रस्तावित है, जिसमें राहुल गांधी सिरोही में जन संवाद कार्यक्रम करेंगे। आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की जनसभाओं और दौरों के लिए सूची जारी होगी।

जयपुर। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस रणनीतिकारों ने सबसे पहले कमजोर सीटों पर मजबूत चुनाव प्रचार कराने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। कमजोर सीटों पर क्षेत्रीय और जातिगत समीकरणों के अनुसार केन्द्रीय और राज्य स्तर के बड़े नेताओं के दौरे कराने की योजना पर काम चल रहा है। स्टार प्रचारकों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, सचिन पायलट सहित कई नेताओं की सभाएं कराई जाएगी।

राहुल गांधी की सिरोही दौरे की यात्रा भी प्रस्तावित है, जिसमें राहुल गांधी सिरोही में जन संवाद कार्यक्रम करेंगे। आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की जनसभाओं और दौरों के लिए सूची जारी होगी। फिलहाल कांग्रेस में प्रदेश चुनाव समिति, स्क्रीनिंग कमेटी सहित अन्य कमेटियों की बैठकें जारी हैं। 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा