मावठ से खिले किसानों के चेहरे

मावठ से खिले किसानों के चेहरे

पश्चिमी विक्षोभ के असर से रविवार को प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में दिनभर बादल छाए रहे और कई जगह अच्छी बारिश हुई। सुबह के समय घना कोहरा होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जयपुर। पश्चिमी विक्षोभ के असर से रविवार को प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में दिनभर बादल छाए रहे और कई जगह अच्छी बारिश हुई। सुबह के समय घना कोहरा होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हाड़ौती अंचल में सुबह से ही रिमझीम बारिश होने से मतगणना के लिए कर्मचारी और राजनीतिक कार्यकर्ता भीगते हुए मतदान केंद्रों तक पहुंचे। राज्य के चित्तौड़गढ़, उदयपुर, भीलवाड़ा, कोटा, टोंक, धौलपुर में अच्छी बारिश होने से सड़क पर पानी बह निकला। मावठ से किसानों के चेहरे खिल गए, इससे रबी की फसल में काफी फायदा होगा। 

जयपुर में हुई रिमझिम बारिश 
राजधानी जयपुर और आस-पास के उपनगरों में सुबह से ही बादल छाए हुए थे। शहर के बाहरी हिस्सों में सुबह रिमझिम बारिश हुई। शहर में करीब तीन बजे बाद रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ, जो रुक-रुक कर शाम तक चलता रहा। एक बार फिर देर शाम को रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ। जयपुर में दिन का तापमान 25.3 और रात का तापमान 16.8 डिग्री दर्ज किया गया। 

चित्तौड़गढ़ में 28 एमएम बारिश
राज्य में रविवार को सबसे अधिक बारिश चित्तौड़गढ़ में 28.0 एमएम दर्ज की गई। अजमेर में 0.5, भीलवाड़ा में 18.4, टोंक में 9.7, कोटा में 11.8, उदयपुर में 19.6, धौलपुर में 7.5, अंता में 5.5 और करौली में 12.0 एमएम बारिश दर्ज की गई। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में