सुखदेवसिंह गोगामेडी हत्याकांड : जोधपुर में बंद का व्यापक असर, कई जगह लगी जाम की स्थिति, टायर जलाकर प्रदर्शन

हत्यारों की गिरफ्तारी और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग, राजस्थान बंद के आह्वान पर जोधपुर में भी बंद सफल

सुखदेवसिंह गोगामेडी हत्याकांड : जोधपुर में बंद का व्यापक असर, कई जगह लगी जाम की स्थिति, टायर जलाकर प्रदर्शन

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेडी की मंगलवार को घर में घुसकर हुई हत्या के मामले में राजपूत समाज और सर्वसमाज की ओर से आहूत राजस्थान बंद का व्यापक असर आज जोधपुर शहर में भी देखने को मिला।

जोधपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेडी की मंगलवार को घर में घुसकर हुई हत्या के मामले में राजपूत समाज और सर्वसमाज की ओर से आहूत राजस्थान बंद का व्यापक असर आज जोधपुर शहर में भी देखने को मिला। हालांकि इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस के आला अधिकारियों ने बिगड़े हालात को काबू पाने के लिये व्यवस्था चाक चौबंद कर रखी है।
सुबह नौ बजे के करीब ही इस घटना से आक्रोशित राजपूत समाज और सर्व समाज के युवा और वृद्ध नेता पावटा चौराहा से जोधपुर बंद कराने के लिये निकले और नई सडक़ पर आकर रास्ता जाम करने के साथ धरना प्रदर्शन किया। बंद सर्मथकों ने जोधपुर की मुख्य सडक़ों पर स्थित दुकानों के साथ नई सडक़ और घंटाघर क्षेत्र में भी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कराए।

इस घटना से आक्रोशित युवाओं ने नई सडक़ चौराहे पर आवागमन बाधित करने के साथ टायर जलाकर भी अपना आक्रोश व्यक्त किया। इसके बाद बंद समर्थकों ने शहर के सिरे बाजार और एमजीएच रोड़ होते हुए जालोरी गेट चौराहे पर आकर भी अपना आक्रोश प्रकट किया।

अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया
पुलिस अधिकारियों के साथ भारी मात्रा में शहर के प्रमुख सडक़ों और चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया है और नई सडक़ पर आक्रोशित बंद समर्थकों के साथ भी भारी तादाद में पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ है।

बेरिकेड लगाकर रोका
पुलिस ने पावटा चौराहा से सोजती गेट आने वाले और पांचवी रोड से जालोरी और सोजती गेट आने वाले मार्ग पर बैरिकेड लगाकर सुबह के समय के यातायात को वैकल्पिक मार्गो से डायवर्ट किया। सुबह के समय व्यस्त रहने वाली इन सडक़ों पर आवागमन बाधित होने के कारण पूरे विकल्प मार्गो पर बढ़ी वाहनों की रेलमपेल के चलते जाम की स्थिति बनी हुई थी।

दो का राउण्ड अप किया गया
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के आरोप में दो आरोपियों रोहित राठौड़ जोकि मूलत: मकराना के जूसरिया गांव का बताया जा रहा है और दूसरा शूटर नितिन फौजी जो कि हरियाणा का है और वर्तमान समय में जयपुर में रहने की जानकारी है। बताया जा रहा है कि दोनो आरोपियों को राउंडअप किया है, मगर अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि दोपहर तक नहीं हो पाई।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में