अखिलेश यादव को CBI का नोटिस मोदी सरकार की हताशा, इंडिया गठबंधन से डरी हुई है सरकार: कांग्रेस

अखिलेश सिंह ने कहा कि विपक्ष मोदी सरकार को सत्ता से हटा कर ही दम लेगा

अखिलेश यादव को CBI का नोटिस मोदी सरकार की हताशा, इंडिया गठबंधन से डरी हुई है सरकार: कांग्रेस

अखिलेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। केंद्र सरकार द्वारा अपनी जाँच एजेंसियों के माध्यम से गठबंधन के नेताओं को प्रताड़ति करने और डराने का जो प्रयास कर रहे हैं।

देवरिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई की नोटिस भेजना केन्द्र सरकार की हताशा और व्याकुलता का प्रतीक है।

अखिलेश सिंह ने कहा कि मोदी सरकार इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। केंद्र सरकार द्वारा अपनी जाँच एजेंसियों के माध्यम से गठबंधन के नेताओं को प्रताड़ति करने और डराने का जो प्रयास कर रहे हैं। उनसे कोई अब डरने वाला नहीं है। अब सरकार ही डरी हुई है। अब तो उसे यह आभास हो चुका है कि जनता उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में भारी पराजय देने जा रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षो में सिर्फ झूठे सब्जबाग़ दिखाना और विपक्ष को प्रताड़ित कर उन पर झूठे आरोप लगा कर इसकी बदौलत अब सत्ता में वापसी होना भाजपा के लिए नामुमकिन है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता भाजपा के किसी भी दबाव या प्रताड़ना से डरने वाला नहीं है। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बार-बार विपक्ष को डराने का प्रयास यह बताता है कि मोदी सरकार कितनी डरी हुई है और डरी हुई सरकार का जाना तय हो चुका है। ऐसे डर से कोई जनता की लड़ाई लड़ना बंद नहीं करेगा और दूनी ताक़त से विपक्ष मोदी सरकार को सत्ता से हटा कर ही दम लेगा।

Read More Stock Market : शेयर बाजार में चौथे दिन गिरावट

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान प्रदेश में दूसरे फेज की 13 सीटों पर कांग्रेस के दिग्गज नेता संभालेंगे कमान
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी और यूपी की सीटों पर प्रचार पर फोकस करेंगे, वहीं खड़गे दक्षिण भारत की...
एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी