बड़े भाई ने कार में सो रहे छोटे भाई को सॉल्यूशन से आग लगाकर जिंदा जलाया

नशे की लत में दो भाइयों में विवाद

बड़े भाई ने कार में सो रहे छोटे भाई को सॉल्यूशन से आग लगाकर जिंदा जलाया

आग बुझने के बाद सभी लोग वहां से चले गए। जांच में सामने आया कि युवक को उसके बड़े भाई आरिफ ने गाड़ी में आग लगाकर जिंदा जलाया था। पुलिस ने आरिफ को पकड़ लिया है।

नवज्योति, जयपुर। विद्याधर नगर थाना इलाके के सेक्टर-8 स्थित सामुदायिक केंद्र के अंदर खड़ी एक स्कार्पियो गाड़ी में शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे आग लग गई। आग से गाड़ी में सो रहा युवक गफ्फार जिंदा जल गया। भीषण आग से गाड़ी के टायरों के फटने के तेज धमाके हुए, जिससे आस-पास के लोग भी जाग गए। गाड़ी जलती देख इकट्ठा हुई भीड़ ने पहले आग पर काबू पाने का प्रयास किया जब सफल नहीं हुए तो विद्याधर नगर पुलिस और दमकल को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एक दमकल ने करीब 20 मिनट की मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद सभी लोग वहां से चले गए। जांच में सामने आया कि युवक को उसके बड़े भाई आरिफ ने गाड़ी में आग लगाकर जिंदा जलाया था। पुलिस ने आरिफ को पकड़ लिया है।

खाक हुई गाड़ी को देखने पहुंचे तब चला पता
आग से स्कॉर्पियो खाक में तब्दील हो गई। रविवार सुबह करीब आठ बजे कुछ लोग गाड़ी के पास पहुंचे तो पता चला कि एक युवक का शव गाड़ी में जला पड़ा है। लोगों ने जानकारी जुटाई तो आग से मौत का शिकार हुआ युवक गफ्फार (26) निकला। इस सूचना से आसपास हड़कम्प मच गया। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची तो हादसा नहीं हत्या का अंदेशा हुआ। इस पर जांच शुरू की गई।  एडीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि हत्या की आशंका पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो मृतक का बड़ा भाई आरिफ घटना से पहले जाते हुए नजर आया। इस पर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने छोटे भाई गफ्फार को गाड़ी में सोते हुए जिंदा जलाना कबूल कर लिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

नशे में मारी ब्लेड
आरिफ ने कबूल किया कि बीती शनिवार रात गफ्फार ने नशे में उसके ऊपर ब्लेड से हमला कर दिया था। आरिफ और गफ्फार दोनों नशा करते हैं। आरिफ ने बदला लेने के लिए सॉल्यूशन का नशा कर कार में सो रहे गफ्फार पर जलती हुई लकड़ी से हमला कर दिया। सॉल्यूशन से कार में आग लग गई। आग लगने के दौरान कार में गफ्फार, आरिफ  का छोटा भाई बेटी व एक अन्य युवक नशा कर सो रहे थे। आग लगने से बेटी व अन्य युवक गाड़ी से निकलकर भाग गए। नशा करने के बाद गफ्फार आए दिन गाड़ी में ही सो जाता था।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News