महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने प्रदेश भर में किए विरोध प्रदर्शन

प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन महासचिव आयुष भारद्वाज ने बताया कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो गई है।

महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने प्रदेश भर में किए विरोध प्रदर्शन

दाम बढ़ने से आम आदमी की जरूरत की हर छोटी बड़ी चीज पर महंगाई का असर दिखने लगा है।

जयपुर। पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में बढ़ोतरी के कारण महंगाई पर असर को देखते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सभी जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए और पुतले जलाकर नारेबाजी भी की।


प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन महासचिव आयुष भारद्वाज ने बताया कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों की वजह से पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो गई है। दाम बढ़ने से आम आदमी की जरूरत की हर छोटी बड़ी चीज पर महंगाई का असर दिखने लगा है। लोगों के पास दो वक्त की रोजी रोटी का जुगाड़ करना भी भारी होने लगा है। केंद्र सरकार की इस जनविरोधी नीति के विरोध में प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गणेश घोगरा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस ने सोमवार को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर पुतले जलाए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राजधानी जयपुर में कलेक्ट्रेट सर्किल पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया और जमकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पीएम मोदी का पुतला जलाया।

Post Comment

Comment List

Latest News