10 लाख रूपए कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

10 लाख रूपए कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

डीएसटी टीम और मुरलीपुरा थाना पुलिस ने 10 लाख रुपए की कीमत के स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। डीएसटी टीम और मुरलीपुरा थाना पुलिस ने 10 लाख रुपए की कीमत के स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी नरेश गुर्जर निवासी गांव खेडली बांसला अटरू बांरा और पवन चारण चुनावड श्रीगंगानगर हाल विजयबाडी मुरलीपुरा के रहने वाले हैं।

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत डीएसटी टीम को सूचना मिली कि बाल स्कूल पथ नंबर 07 मुरलीपुरा के पास नरेश गुर्जर मादक पदार्थ स्मैक की सप्लाई करने आने वाला है। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी पुलिस थाना, मुरलीपुरा जयपुर पश्चिम मय टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए दोनों तस्कर को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से 95 ग्राम स्मैक बरामद की है।

पूछताछ में यह है हुए खुलासे
गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्करों से पुछताछ में खुलासा हुआ कि नरेश गुर्जर व पवन चारण दोनों आपस में दोस्त है तथा पवन चारण गत दिनों अटरू जिला बारां में रहकर आया था। जिसने अपने दोस्त नरेश गुर्जर को जयपुर में माल लेकर आने व जयपुर में अच्छे मुनाफे में बिकवाने हेतु तैयार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त पथन चारण जो स्वयं क्रिकेट मैच में सट्टा लगाता है जिसके नुकसान होने पर उसकी भरपाई करने हेतु एवं और स‌ट्टा लगाने के लिये मादक पदार्थ का बेचान करना स्वीकार किया है। नरेश गुर्जर ने उक्त मादक पदार्थ स्मैक अटरू जिला बारां निवासी हुकम सैनी से 2,400/- रूपए प्रति ग्राम के हिसाब से खरीदकर लाना बताया। पवन चारण ने बताया कि बारां में मादक पदार्थ स्मैक सस्ती दर पर उपलब्ध हो जाती है जिसको जयपुर में 3,500/- से 4,000/- रूपए में बिकवाने की तय हुई थी तथा मुनाफे में 10 प्रतिशत कमीशन लेना तय हुआ था।

Read More अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 

Post Comment

Comment List

Latest News

मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक मदन दिलावर ने संभाली चुनाव-प्रचार की कमान, बीजेपी के मंडल कार्यकर्ताओं की ली बैठक
पार्टी जीतेगी तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी और सांसद भी हमारा होगा, तो फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी...
मोदी की तरह जुमले नहीं छोड़ती कांग्रेस, सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा होगा माफ : सैलजा 
अवसर मिलने पर आकाश छू सकती है लड़कियां : कलराज 
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद डोटासरा, पायलट के सियासी भविष्य पर सबकी नजरें
म्यांमार में भीषण गर्मी के कारण 50 लोगों की मौत
वोटबैंक के लिए आरक्षण खत्म करने की साजिश में लगी हैं कांग्रेस : मोदी
बाजार में बढ़ी खरबूजा-तरबूज की मांग, शरीर में पानी की कमी को करता है पूरा