लालसोट नगर पालिका नगर परिषद में क्रमोन्नत 

लालसोट विधायक रामबिलास मीना के प्रयासों से लालसोट को मिली कई सौगातें

लालसोट नगर पालिका नगर परिषद में क्रमोन्नत 

परिवर्तित बजट 2024-2025 में लालसोट विधानसभा क्षेत्र के लिए विधायक रामबिलास मीना के प्रयास रंग लाए एवं जिसके चलते क्षेत्र को उनके प्रयासों से विभिन्न सौगातें मिली है।

दौसा। परिवर्तित बजट 2024-2025 में लालसोट विधानसभा क्षेत्र के लिए विधायक रामबिलास मीना के प्रयास रंग लाए एवं जिसके चलते क्षेत्र को उनके प्रयासों से विभिन्न सौगातें मिली है। बजट में विभिन्न विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं जिनमें विधानसभा क्षेत्र लालसोट में 20 हैंडपंप एवं 10 ट्यूबवेल, लालसोट से खटवा सड़क का नवीनीकरण एवं चौडाईकरण (09.25 किमी.) हेतु 05 करोड 10 लाख रूपए स्वीकृत, एनएच 148 डूंगरपुर मोड से डोब वाया हरिपुरा सडक नवीनीकरण एवं चौडाईकरण (06.10 किमी.) हेतु 05 करोड 49 लाख रुपए स्वीकृत, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र श्यामपुरा कलां को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्रमोन्नत, राहूवास में उपखंड कार्यालय स्वीकृत,नगर पालिका लालसोट को नगरपरिषद में क्रमोन्नत किया गया है। इसी तरह बीछा मे एनिकट निर्माण/मरम्मत एवं जीर्णोद्धार हेतु 07.00 करोड रूपए स्वीकृत एवं रामगढपचवारा में नवीन कृषि मंडी की स्थापना की घोषणा की गई है।

विधायक रामबिलास मीना ने कहा कि लालसोट विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री जी ने उनके आग्रह पर कई सौगातें देकर क्षेत्र के विकास को नई गति प्रदान की है। उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आभार जताते हुए कहा कि लालसोट क्षेत्र के विकास में आगे भी कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जावेगी। क्षेत्र के विकास के लिए वे सदैव प्रयासरत रहेंगे।

उल्लेखनीय की लालसोट नगर पालिका चेयरमैन पिंकी चतुर्वेदी ने 19 जून को विधायक रामबिलास मीना को पत्र लिखकर लालसोट नगर पालिका को 40 शहरों का कायाकल्प योजना में शामिल किए जाने का आग्रह किया था। विधायक मीना ने चैयरमेन को आश्वासन दिया था कि उन्हें इससे भी अधिक सौगात दी जाएगी और नगर पालिका को नगर परिषद में क्रमोन्नत करवा कर विधायक मीना ने लालसोट क्षेत्र वासियों को नई सौगात दी है। नगर पालिका चेयरमैन पिंकी चतुर्वेदी ने इस पर विधायक मीना का आभार जताते हुए कहा कि अब नगर परिषद बनने शहरी क्षेत्र के विकास को और अधिक गति मिल सकेगी। वहीं लालसोट क्षेत्र को मिली विभिन्न सौगातों पर क्षेत्र के लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए विधायक मीना का आभार जताया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान