पाकिस्तान: लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के पास बम धमाका, 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान: लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के पास बम धमाका, 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान के लाहौर शहर में जौहर टाउन इलाके में बुधवार को एक आवासीय क्षेत्र में जोरदार विस्फोट होने से 2 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया कि घायलों में एक पुलिस अधिकारी, दो बच्चे और एक महिला शामिल हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के लाहौर शहर में जौहर टाउन इलाके में बुधवार को एक आवासीय क्षेत्र में जोरदार विस्फोट होने से 2 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया कि घायलों में एक पुलिस अधिकारी, दो बच्चे और एक महिला शामिल हैं और इन्हें एक समीपवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा कुछ घायलों की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह धमाका मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज बहुत दूर सुनाई दी और क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई। आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए हैं, एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और विस्फोटस्थल पर खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। एक चश्मदीद ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर दी, जिसमें धमाका हुआ। पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है और पुलिस महानिरीक्षक से घटना की रिपोर्ट मांगी है। बुजदार ने एक ट्वीट में कहा कि राज्य सरकार हताहतों के परिवारों के साथ सहानुभूति रखती है और घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें सड़क के अंदर से ब्लास्ट होता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि सड़क के नीचे से गैस पाइपलाइन गया हुआ था। हालांकि अभी कंफर्म नहीं है कि पाइपलाइन में ही ब्लास्ट हुआ या फिर किसी बम का इस्तेमाल किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत