दिल्ली के नामी ऑर्केस्ट्रा डो-रे-मी के साथ परफॉर्म करेंगे जयपुर के कई सिंगर्स

दिल्ली के नामी ऑर्केस्ट्रा डो-रे-मी के साथ परफॉर्म करेंगे जयपुर के कई सिंगर्स

सोसायटी के संस्थापक और चेयरमैन राजेश शर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर जया शर्मा ने बताया कि इस प्रोग्राम में जयपुर के छह प्रोफेशनल और 11 शौकिया सिंगर्स बॉलीवुड गोल्डन इरा के 23 गीतों (1951-2007) को अपनी आवाज देंगे।

जयपुर। दिल्ली के मशहूर ऑर्केस्ट्रा डो-रे-मी के साथ जयपुर के कई सिंगर्स परफॉर्म करते नजर आएंगे। मौका होगा 8 सितम्बर को महाराणा प्रताप ऑडिटोरियम में शाम 6.30 बजे से संकल्प कल्चरल सोसायटी की ओर से होने वाले कार्यक्रम बॉलीमूड ये गुलिस्तां हमारा-7 की प्रस्तुति का।

सोसायटी के संस्थापक और चेयरमैन राजेश शर्मा और क्रिएटिव डायरेक्टर जया शर्मा ने बताया कि इस प्रोग्राम में जयपुर के छह प्रोफेशनल और 11 शौकिया सिंगर्स बॉलीवुड गोल्डन इरा के 23 गीतों (1951-2007) को अपनी आवाज देंगे। ये सभी जयपुर सहित प्रदेश के अनेक शहरों में कई बरसों से अपनी आवाज का जादू बिखरते आ रहे हैं। दिल्ली का डो-रे-मी ऑर्केस्ट्रा विभिन्न वाद्यों पर इन कलाकारों की संगत करने के लिए मंच पर मौजूद रहेगा। म्यूजिक अरेंजर सतीश पोपली के निर्देशन में ये ऑर्केस्ट्रा भारत सहित दुनिया के सोलह देशों में सोनू निगम, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, कविता कृष्णामूर्ति, विनोद राठौड़, शंकर महादेवन सहित बॉलीवुड के कई नामी कलाकारों के साथ परफॉर्म कर चुके है।

ये कलाकार देंगे प्रस्तुति
कार्यक्रम में जयपुर के सीमा मिश्रा, संजय रायजादा, रोहित कटारिया, ममता झा, डॉ. आकांक्षा दवे कटारिया, कविता आर्य, राजेश शर्मा, जया शर्मा, किशोर सरावगी, जय शर्मा, सतीश जैन, अनिल के. शर्मा, सरिता काला, शीना माथुर, रामदास महेश्वरी, विजय दूधोड़िया और हेमंत सोखिया प्रस्तुति देंगे। संस्था संगीत क्षेत्र के वरिष्ठ कलाकारों के सम्मान की श्रृंखला में इस वर्ष पंडित कुंदनमल शर्मा (शास्त्रीय संगीत) को सम्मानित किया जाएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News