मुख्यमंत्री भजनलाल ने चिदानंद सरस्वती महाराज से लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री भजनलाल ने चिदानंद सरस्वती महाराज से लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को सीएम आवास पर स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज से आत्मीय भेंट की तथा उनका स्नेहिल आशीर्वाद प्राप्त किया।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को सीएम आवास पर स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज से आत्मीय भेंट की तथा उनका स्नेहिल आशीर्वाद प्राप्त किया। सीएम ने कहा कि परम पूज्य महाराज जी के असीम कृपा से समस्त प्रदेशवासियों के जीवन में सुख, समृद्धि और उन्नति का मार्ग प्रशस्त हो व उनके दिव्य आशीर्वाद से राजस्थान सदैव प्रगति के पथ पर अविराम गतिशील रहे, मेरी यही मंगलकामना है।

वीरता, राष्ट्रभक्ति और बलिदान सदैव हम सबके लिए प्रेरणा का स्रोत
सीएम ने कहा कि भारत-चीन युद्ध (1962) में अपने अदम्य साहस और वीरता का अद्वितीय प्रदर्शन करने वाले, परमवीर चक्र से अलंकृत महानायक मेजर धनसिंह थापा की पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन। उनकी वीरता, राष्ट्रभक्ति और बलिदान सदैव हम सबके लिए प्रेरणा का स्रोत रहेगा। हम उनके अमर योगदान को नमन करते हैं और उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लेते हैं।
 
वराहो रक्षतु यो नित्यं, भूमेः संतानको भवः
मुख्यमंत्री ने समस्त प्रदेशवासियों को भगवान हरि विष्णु के वराह अवतार की पावन जयंती की मंगलमय शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान श्री वराह आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें, धर्म, सत्य और न्याय की स्थापना का आशीर्वाद प्रदान करें।

Post Comment

Comment List

Latest News