हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला सहित तीन को जमानत 

रेखा कंवर सहित दो अन्य के खिलाफ एक मार्बल व्यापारी ने हनी ट्रैप में फंसाने व ब्लैकमेल कर 31 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

 हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला सहित तीन को जमानत 

मार्बल व्यापारी को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने के बहुचर्चित मामले में 12 दिन बाद आरोपी महिला सहित तीनों आरोपियों को न्यायालय से जमानत मिल गई है।

 मकराना। मार्बल व्यापारी को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने के बहुचर्चित मामले में 12 दिन बाद आरोपी महिला सहित तीनों आरोपियों को न्यायालय से जमानत मिल गई है। पहले आरोपी रेखा कंवर को बुधवार के दिन जमानत मिली जबकि 2 दिन के अंतराल से शुक्रवार को महिला के पति विक्रम सिंह और भांजे शैतान सिंह को जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया है। रेखा कंवर सहित दो अन्य के खिलाफ एक मार्बल व्यापारी ने हनी ट्रैप में फंसाने व ब्लैकमेल कर 31 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में व्यापारी के अश्लील वीडियो बना लेने और उन्हें वायरल करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गत 25 अप्रैल को तीनों को गिरफ्तार कर एसीजेएम कोर्ट मकराना में पेश किया। जहां से उनकी जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में परबतसर जेल भिजवा दिया गया था बाद में एडीजे कोर्ट मकराना में न्यायधीश कुमकुम ने 4 मई को आरोपी महिला के वकील सिकंदर खान की दलीलों को सुनने के बाद रेखा कंवर को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया। उसके बाद दो अन्य आरोपी विक्रमसिंह व शैतानसिंह ने •ाी जमानत अर्जी लगाई जिस पर उन्हें 6 मई को जमानत पर छोड़ा गया है। फिलहाल मामले में संबंधित वीडियो एसएसएल जांच के लिए •ोजा बताया गया है। मामले में पुलिस अनुसंधान जारी है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News