हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला सहित तीन को जमानत 

रेखा कंवर सहित दो अन्य के खिलाफ एक मार्बल व्यापारी ने हनी ट्रैप में फंसाने व ब्लैकमेल कर 31 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

 हनी ट्रैप मामले में आरोपी महिला सहित तीन को जमानत 

मार्बल व्यापारी को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने के बहुचर्चित मामले में 12 दिन बाद आरोपी महिला सहित तीनों आरोपियों को न्यायालय से जमानत मिल गई है।

 मकराना। मार्बल व्यापारी को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने के बहुचर्चित मामले में 12 दिन बाद आरोपी महिला सहित तीनों आरोपियों को न्यायालय से जमानत मिल गई है। पहले आरोपी रेखा कंवर को बुधवार के दिन जमानत मिली जबकि 2 दिन के अंतराल से शुक्रवार को महिला के पति विक्रम सिंह और भांजे शैतान सिंह को जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया है। रेखा कंवर सहित दो अन्य के खिलाफ एक मार्बल व्यापारी ने हनी ट्रैप में फंसाने व ब्लैकमेल कर 31 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में व्यापारी के अश्लील वीडियो बना लेने और उन्हें वायरल करने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गत 25 अप्रैल को तीनों को गिरफ्तार कर एसीजेएम कोर्ट मकराना में पेश किया। जहां से उनकी जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में परबतसर जेल भिजवा दिया गया था बाद में एडीजे कोर्ट मकराना में न्यायधीश कुमकुम ने 4 मई को आरोपी महिला के वकील सिकंदर खान की दलीलों को सुनने के बाद रेखा कंवर को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया। उसके बाद दो अन्य आरोपी विक्रमसिंह व शैतानसिंह ने •ाी जमानत अर्जी लगाई जिस पर उन्हें 6 मई को जमानत पर छोड़ा गया है। फिलहाल मामले में संबंधित वीडियो एसएसएल जांच के लिए •ोजा बताया गया है। मामले में पुलिस अनुसंधान जारी है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी