शराब के नशे में टंकी पर चढ़ा व्यक्ति, कूदने की दी धमकी

आरोपी ने कहा कि मीडिया के सामने ही नीचे उतरुंगा

शराब के नशे में टंकी पर चढ़ा व्यक्ति, कूदने की दी धमकी

टंकी के ऊपर से उदयभान सिंह शराब के नशे में ठेकेदार धर्मचन्द सैनी पर कॉलोनियों में सुविधा क्षेत्र को हड़पने का आरोप लगा रहा था।

जयपुर। शराब पीकर पानी की टंकी से नीचे कूदने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने समझाइश कर नीचे उतार लिया। पुलिस की करीब चार घण्टे की मशक्कत के बाद आरोपी ने कहा कि मीडिया के सामने ही नीचे उतरुंगा, इस पर पुलिस ने एक व्यक्ति को मीडियाकर्मी बनाकर टंकी के ऊपर भेजा। उसने समझाइस कर नीचे उतार कर लाया। पुलिस ने उदयभान सिंह निवासी महावीर हाल किराएदार छापोला की ढाणी सांगानेर को उतारकर शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। टंकी के ऊपर से उदयभान सिंह शराब के नशे में ठेकेदार धर्मचन्द सैनी पर कॉलोनियों में सुविधा क्षेत्र को हड़पने का आरोप लगा रहा था।

कैसे चला घटनाक्रम 
सदर थाना पुलिस को कंट्रोल रुम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति मेट्रो स्टेशन के सामने पानी की टंकी पर चढ़कर परिजनों को कूदने की धमकी दे रहा है। थानाधिकारी बलबीर सिंह कस्वा गणपति नगर स्थित पानी की टंकी के पास पहुंचे तो उदयभान सिंह पानी की टंकी की सीढ़ियों पर बैठा हुआ नजर आया। थानाधिकारी कस्वा ने सादा वर्दी में कांस्टेबल नरेश कुमार और ईश्वर सिंह को टंकी पर भेजा तो उदयभान सिंह ने गुस्से में कहा कि ‘आप नीचे नहीं गए तो यही से छंलाग लगा दूंगा।’ इस पर दोनों कांस्टेबल को नीचे बुला लिया गया।  सिविल डिफेंस की टीम ने टंकी के चारों तरफ  जाल बिछा दिया। वह बार-बार चिल्लाता रहा कि ‘सब भ्रष्ट है, मेरी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।’ पुलिस निरन्तर मोबाइल से उदयभान से बातचीत करती रही, लेकिन वह उतरने के लिए राजी नहीं हुआ। बाद में उसने कहा कि मीडिया के सामने ही नीचे उतरुंगा। 

 

Tags: tank

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान उपचुनाव: शेखावाटी क्षेत्र की दुश्मन है कांग्रेस, यमुना जल समझौते को रद्द करने की थी प्लानिंग: भजनलाल राजस्थान उपचुनाव: शेखावाटी क्षेत्र की दुश्मन है कांग्रेस, यमुना जल समझौते को रद्द करने की थी प्लानिंग: भजनलाल
कांग्रेस के समय मेवात में साइबर क्राइम था चरम पर, हमने साइबर ठगों की तोड़ी कमर
AU Small Finance Bank: मुनाफा 42 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि के साथ 571 करोड़ रुपए तक पहुंचा
कांग्रेस प्रत्याशी सिंबल लेने पहुंचे पीसीसी मुख्यालय, संगठन ने किया जीत का दावा
RBI@90 Quiz: राजस्थान का राज्य स्तरीय राउंड के विजेता घोषित
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने की जम्मू-कश्मीर विधान सभा चुनावों की समीक्षा बैठक
कांग्रेस प्रत्याशियों ने गोविंद डोटासरा से की मुलाकात, टिकट के लिए व्यक्त किया आभार 
उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे