10 साल की मासूम को उठा ले गया जंगल में, किया दुष्कर्म, जंगल और खेतों की खाक छान रही पुलिस

बालिका ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो हंगामा मच गया।

10 साल की मासूम को उठा ले गया जंगल में, किया दुष्कर्म, जंगल और खेतों की खाक छान रही पुलिस

ढाई वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि सोमवार को पारसोली थाना क्षेत्र में वर्षीय बालिका से दरिंदगी की घटना सामने आ गई।

चित्तौड़गढ़/बस्सी। ढाई वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि सोमवार को पारसोली थाना क्षेत्र में वर्षीय बालिका से दरिंदगी की घटना सामने आ गई।


सोमवार मध्यरात्रिा में क्षेत्र के एक गांव में विवाह समारोह की बिंदोली में हिस्सा लेने आया युवक शंभूलाल पुत्र लादूलाल भील ने 10 वर्षीय मासूम को उठा ले गए और पास के खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे वापस गांव ले आए। बालिका ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो हंगामा मच गया। भनक लगते ही दुष्कर्मी वहां से फरार हो गया। सूचना पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने प्रयास प्रारंभ कर दिए हैं। पुलिस आसपास के जंगल और खेतों की खाक छान रही है। बताया गया कि आरोपी पांडोली का रहने वाला है और वारदात के समय वह नशे की हालत में था। उसके पास मोबाइल फोन भी नहीं है जिससे उसे ढूंढने में दिक्कत हो रही है।

गांव वालों ने की आरोपी की धुनाई
वारदात के बाद जब मासूम ने पिता और अन्य लोगों को आपबीती बताई तो देर रात वहां मौजूद लोगों ने दुष्कर्मी की पिटाई कर दी। मौका देखकर दुष्कर्मी वहां से भाग छूटा। परिवार के लोग बालिका को चिकित्सालय लेकर गए और बाद में सुबह थाने लेकर आए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और दुष्कर्मी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

मासूम को काटा, मारपीट कर दांत तोड़ा
आरोपी युवक पांचवीं  कक्षा में अध्ययनरत इस बालिका को बिन्दोली के बाद पहले उसका घर और बाद में नदी का रास्ता दिखाने के बहाने गांव से बाहर ले गया। बाद में उसे खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसने बालिका के चेहरे के आस पास काटने के साथ मारपीट भी की जिससे बालिका का एक दांत टूट गया, वहीं उसके दाहिने कंधे पर चोट आई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर नामजद मामला दर्ज कर लिया है। उप पुलिस अधीक्षक रतनाराम देवासी, एसएचओ लोकपाल सिंह के नेतृत्व में पारसोली, मोतीपुरा, बड़ाखेड़ा, बरून्दनी चौराहा सहित आस पास की पुलिस उसे ढूंढ रही है।

मामा के साथ आया था शादी में
जांच-पड़ताल में सामने आया की कि आरोपी उसके मामा के साथ शादी समारोह में आया था। पुलिस द्वारा उन स्थानों  के पास आदि स्थानों पर अलग-अलग टीम गठित कर अभियुक्त की तलाश तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है। पीड़िता का सोमवार को पारसोली सीएचसी पर प्राथमिक उपचार करवाया गया। बाद में बेगूं थानाधिकारी रतन सिंह कितावत ने सीएचसी पहुंच कर पीड़िता का मेडिकल करवाया।



Post Comment

Comment List

Latest News