कूचबिहार की हिंसा पर बोले PM मोदी, BJP के पक्ष में जन समर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडे बौखलाए

कूचबिहार की हिंसा पर बोले PM मोदी, BJP के पक्ष में जन समर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडे बौखलाए

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सिलीगुड़ी पहुंचे। मोदी ने यहां कूचबिहार में हुई हिंसा पर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जन समर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है।

सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सिलीगुड़ी पहुंचे। मोदी ने यहां कूचबिहार में हुई हिंसा पर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जन समर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है। अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। लेकिन मैं दीदी, टीएमसी, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं, कि उनकी मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे। आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा आपकी रक्षा नहीं कर सकती है। दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं, बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा। बंगाल की जनता आपको निकालकर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी, आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है। नॉर्थ बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि टीएमसी सरकार जा रही है और बीजेपी सरकार आ रही है। बंगाल में नववर्ष शुरू होने वाला है। बंगाल में बीजेपी की जीत होने जा रही है। भारी संख्या में हो रहे मतदान आसोल परिवर्तन के लिए हैं।

मोदी ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा जिसमें दीदी के करीबी, बंगाल के टूरिज्म मिनिस्टर और यहां पास के विधायक लोगों को धमका रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा। ये सब कुछ कैमरे में कैद है, ये गुंडागर्दी खुलेआम है। ये भाषा, ऐसी धमकी आपको मंजूर है। दीदी और टीएमसी के नेताओं की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है, उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, वो समुदाय भिखारियों की तरह व्यवहार करती है। दीदी, इतना अहंकार। मेरे भाइयों, बहनों और उनके बच्चों के साथ आपकी पार्टी और नेता इतनी नफरत करते हैं। दीदी और उनके साथियों का यही असली चेहरा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा वोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या। दीदी के गुंडे इस बार 'छप्पा वोट' नहीं कर पाए और इसलिए दीदी नाराज हैं। उन्होंने 10 साल तक अपना रिपोर्ट कार्ड कभी प्रस्तुत नहीं किया। उसे अपने कामों, अपने भतीजे के कामों और अपने गुंडों के कामों का हिसाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं। 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्यारों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया, लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत