भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सुनील जाखड़

वह निजी स्वार्थ की राजनीति नहीं करते

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सुनील जाखड़

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। जाखड़ ने कांग्रेस नेतृत्व की शैली पर सवाल उठाते हुए पिछले दिनों पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। जाखड़ ने कांग्रेस नेतृत्व की शैली पर सवाल उठाते हुए पिछले दिनों पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जाखड़ ने कहा कि वह निजी स्वार्थ की राजनीति नहीं करते, लेकिन जिस तरह उनकी पिछली पार्टी कांग्रेस ने पंजाब को वहां की आबादी में, जात-पात और धर्म के प्रतिशत (अनुपात) के नाम पर बांटने की कोशिश की। वह उनके लिये पीड़ादायक था। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस तरह की राजनीति का विरोध किया और इसलिये उन्हें कांग्रेस छोडऩा पड़ा।

देश की सेवा में पंजाब ने अपना नाम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने उसूलों से हट चुकी है। इसलिये उन्होंने सोचा कि अब 50 साल पुराने संबंध को तोडऩे का समय आ गया है। सुनील को पद से हटाया जा सकता है, उसकी आवाज को बंद नहीं किया जा सकता। जाखड़ ने कहा कि पंजाब गुरु और संतों की धरती है और राष्ट्रीयता की भावना परस्पर एकता के भाव से पनपती है। पंजाब राष्ट्रीय अखंडता और भाईचारे के लिये खड़ा रहा है।  

Post Comment

Comment List

Latest News

सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार! सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़