स्कूटी पर आए, तीसरे माले पर खुलवाया दरवाजा और महिला को मार दी गोली

सुंदरवास में दिनदहाड़े महिला की हत्या, वारदात के समय घर में थी मृतका की डेढ़ साल की बेटी

स्कूटी पर आए, तीसरे माले पर खुलवाया दरवाजा और महिला को मार दी गोली

उदयपुर। प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास में बुधवार दोपहर बाद स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने अपार्टमेंट के तीसरे माले का दरवाजा खुलवाया, दरवाजा खुलते ही आरोपियों ने पिस्टल निकाली तो महिला बालकनी की ओर भागी, लेकिन बदमाशों ने वहां पहुंचकर महिला के सिर में गोलियां दाग कर उसे वहीं ढेर कर दिया।

उदयपुर। प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास में बुधवार दोपहर बाद स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने अपार्टमेंट के तीसरे माले का दरवाजा खुलवाया, दरवाजा खुलते ही आरोपियों ने पिस्टल निकाली तो महिला बालकनी की ओर भागी, लेकिन बदमाशों ने वहां पहुंचकर महिला के सिर में गोलियां दाग कर उसे वहीं ढेर कर दिया। इसके बाद दोनों बदमाश वापस स्कूटी लेकर भाग छूटे। घटना के समय घर में मृतका की डेढ़ साल की पुत्री ही मौजूद थी। पति काम पर गया हुआ था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच में किसी सुपारी किलर की ओर से इस वारदात को अंजाम देने का अंदेशा जताया है।


सुंदरवास स्थित शिवज्योति अपार्टमेंट में बुधवार दोपहर दो बदमाशों ने नेहा-30 पत्नी चंदन सिंह की घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाश तीसरे फ्लोर पर महिला के फ्लैट तक आए, दरवाजा खुलते ही उन्होंने महिला पर बंदूक तानी, महिला बचने के लिए घर के अंदर बालकनी तक भागी, जहां बदमाशों ने उसके सिर पर गोली मारी और फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने वहां तीन फायर किए। प्रथम दृष्ट्या आशंका जताई जा रही है कि किसी ने इन बदमाशों को महिला की हत्या की सुपारी दी थी।


गोली की आवाज पर बाहर आए लोग
गोली की आवाज सुनकर अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोग फ्लैट पर आए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे, एक महिला ने उन बदमाशों को रोका भी, लेकिन वे महिला की बात को अनसुना कर भाग गए। सूचना पर एसपी मनोज कुमार, एडि. एसपी अशोक मीणा, डीएसपी जरनैल सिंह, थानाधिकारी दर्शन सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी और जाब्ता मौके पर पहुंचा। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मौके से बंदूक के तीन कार्टेज बरामद किए।


एक बच्ची को फोटो दिखाकर पूछा, ये कहां रहते हैं
अपार्टमेंट में रहने वाली एक छोटी बच्ची ने पुलिस को बताया कि दो लोग हेलमेट पहने आए थे। उन्होंने नेहा आंटी की फोटो दिखाकर पूछा था कि ये लोग कहां रहते हैं। इस पर बच्ची उन दोनों को महिला के फ्लैट तक ले गई थी और फिर वापस अपने घर आ गई थी। इसके बाद बदमाशों ने फ्लैट की घंटी बजाकर दरवाजा खुलवाया और महिला की हत्या की। इससे यह प्रतीत होता है कि मारने आए बदमाश महिला या उसे पति को किसी सीधे संपर्क से नहीं जानते थे। जानते होते तो यह पता होता कि वे अपार्टमेंट के किस फ्लोर और फ्लैट में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि सुंदरवास स्थित शिव ज्योति अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर के फ्लैट में चंदन सिंह, पत्नी नेहा और डेढ़ साल की बच्ची के साथ करीब 1 साल से रह रहा है। चंदन सिंह मूलत: बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है और उदयपुर में चश्मे के ग्लास बनाने की फैक्ट्री में काम करता है। घटना के समय वह काम पर ही गया हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले हुलिए के अनुसार दो संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास

प्रेम प्रसंग की आशंका पर डिटेल खंगाल रही पुलिस
पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए महिला, उसके पति और संबंधित लोगों की कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस इस पहलू की भी पड़ताल कर रही है कि यह हत्या किसी प्रकार के प्रेम प्रसंग का परिणाम तो नहीं है ।

Read More गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग

 

Read More कोटा में 1200 किसानों पर 4.50 करोड़ का कर्जा

Post Comment

Comment List

Latest News