लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों से लोडेड पिस्टल, बरामद हुआ जिंदा कारतूस एवं तलवार

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ पुलिस ने बुधवार देर रात्रि को हथियारों के बल पर की गई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास लोडेड पिस्टल, जिंदा कारतूस एवं तलवार भी बरामद हुई है।

सादुलपुर। राजगढ़ पुलिस ने बुधवार देर रात्रि को हथियारों के बल पर की गई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लुटेरों के पास लोडेड पिस्टल, जिंदा कारतूस एवं तलवार भी बरामद हुई है। राजगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक बुटोलिया ने गुरुवार की शाम को प्रेस वार्ता में बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लुटाना पूर्ण गांव के बस अड्डे के पास कार में हथियारबंद लोग ट्रक लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सूचना मिलते ही थानाधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ तत्काल रवाना हो गए। घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची तो वहां पर एक व्यक्ति मिला, जिसने बताया कि मेरे ट्रक के आगे कार लगाकर चार व्यक्तियों ने मारपीट कर मेरा ट्रक लूट लिया। अरशद अली नामक उक्त ट्रक चालक चोटिल था।

पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाकर उसे हॉस्पिटल के लिए रवाना किया। पुलिस टीम ने नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगे, जिस पर पुलिस दल ने उन्हें घेरा और तीन व्यक्तियों को काबू कर कर दबोच लिया। चौथा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने  बरनाला जिले के चंदन वाला गांव के रेशम सिंह के कब्जे से अवैध लोडेड पिस्तौल बरामद की। दूसरा व्यक्ति भी चंदन वाला का ही परमजीत सिंह जटसिख है जो नंगी तलवार लिए खड़ा था। तीसरा व्यक्ति संगरूर जिले के गुरु तेग बहादुर नगर का निवासी सरबजीत सिंह जटसिख है जिसके कब्जे से दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

इन लोगों ने भागने वाले अपने साथी का नाम संगरूर पंजाब निवासी सागर खान बताया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में देसी घी भरा हुआ है जो पंजाब से रवाना होकर भीलवाड़ा जा रहा था। इस घी की कीमत करीब 55 लाख रुपए आंकी गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस प्रकरण में गोठयां चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राजेन्द्र सिंह, कांस्टेबल राजेंद्र सिंह तथा कांस्टेबल राजेश डीआर की विशेष भूमिका रही।

Read More कोटा उत्तर वार्ड 29: आवारा मवेशियों व झाड़ झंखाड़ से परेशान हैं नांता के रहवासी

Post Comment

Comment List

Latest News